Sidharth Shukla Death :आज होगा एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार

Sidharth Shukla Death : सिद्धार्थ शुक्ला आज होगा अंतिम संस्कार  

Sidharth Shukla Death : सिद्धार्थ शुक्ला आज होगा अंतिम संस्कार  

Sidharth Shukla Death : बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को 40 साल की उम्र में निधन हो गया। कहा जा रहा है कि उनके पार्थिक शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब रखा जाएगा। इसके बाद ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से एक्टर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बिगड़ी तो उनके फैमिली डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल ले जाने की सलाह दी थी। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी। सिद्धार्थ के घर में उनकी मां और बहनें ही है, जिसके चलते उनकी बहन और बहनोई एक्टर को अस्पताल लेकर गए थे। वहीं कूपर अस्पताल  का कहना है कि वह इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

बेहद खुश दिखने वाले एक्टर अचानक चले गए

सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और अपने फैन्स के लिए नई-नई तस्वीरें शेयर करते रहते थे। उनकी तस्वीरों में वह हमेशा हंसते हुए नजर आते थे। इतना खुश रहने के बावजूद उन्होंने केवल 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

पिता के जाने के बाद मां ने संभाला

छोटे परदे का 'शाहरुख खान' कहे जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला के पिता का देहांत उनके बचपन में ही हो गया था। इसलिए वह अपने मां के बहुत करीब थे और सोशल मीडिया पर मां के साथ तस्वीरें शेयर कर अपना प्यार बरसाते रहते थे।

इंटीरियर डिजाइनिंग में की थी ग्रेजुएशन

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने मुंबई के सेंट जेवियर हाई स्कूल की पढ़ाई की थी और रचना संसद स्कूल ऑफ इंटीरियर डिजाइन से इंटीरियर डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की थी।