Sidharth Shukla Death: फैंस को नहीं हो रहा सिद्धार्थ के अचानक निधन पर भरोसा, सुशांत की मौत के साथ जोड़ने लगे तार

सिद्धार्थ शुक्ला, सुशांत सिंह राजपूत

सिद्धार्थ शुक्ला, सुशांत सिंह राजपूत

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर बनकर चर्चा में आए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla ) के आकस्मिक निधन पर उनसे जुड़ा हर एक शख्स सदमें में है। उनके निधन की खबर आते ही एक्टर के फैंस ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स को खंगालना शुरु कर दिया है। हर कोई उनकी अचानक हुई मौत के पीछे का कारण जानना चाहता है। सिद्धार्थ को हार्ट अटैक पड़ा जिसके कारण उनकी मौत हो गयी है। तो अब उनके फैंस ने उनकी अचानक हुई मौत को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant SIngh Rajput) की मौत के साथ जोड़ने लग गए हैं।

मुंबई के कूपर हॉस्पिटल के मुताबिक गुरुवार को सिद्धार्थ को दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया। एक्टर की उम्र 40 साल थी। उनकी मौत की खबर आयी तो एक्टर के फैंस ने कूपर हॉस्पिटल में हुए सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के तार को सुशांत की मौत के साथ जोड़ना शुरु कर दिया है। ट्विटर पर एक यूजर ने एक मीडिया वेबसाइट का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, सुशांत सिंह राजपूत, कूपर हॉस्पिटल, यह एक षडयंत्र की तरह लगता है। तो वही एक और यूजर ने उनकी बॉडी को कूपर हॉस्पिटल ले जानें पर सवाल खड़े कर दिए हैं। 

कूपर हॉस्पिटल वहीं है जहां सुशांत सिंह को घर के पंखे से लटकता हुआ पाये जानें के बाद ले जाया गया था। कूपर हॉस्पिटल का नाम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से काफी बदनाम है। तो अब सिद्धार्थ की मौत के बाद कूपर हॉस्पिटल उनके फैंस की निगाहों में भी कटघरों में खड़ा हो गया है। आपको बता दें कि "झलक दिखला जा 6", "फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी" और "बिग बॉस 13" जैसे रियलिटी शो में आनें के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेज़ी से बढ़ गयी थी। ये शायद सिद्धार्थ के लिए उनके फैंस का प्यार ही है जो उन्हें एक्टर की अचानक हुए निधन पर विश्वास करनें नहीं दे रहा है।