Sidharth Shukla की मां और शहनाज़ गिल से मिली रुबीना दिलैक, साथ में थे पति अभिनव शुक्ला, जानें क्या हुई बात

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुज़रे हुए आज लगभग 12 दिन हो चुकें हैं। इस घटना से पूरी टीवी- इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है। हर किसी को इस अचानक हुए हादसे से काफी झटका लगा है। दिवंगत एक्टर के परिवार वाले, उनके दोस्त और यहां तक की उनके फैंस का बुरा हाल हुआ है। पिछले दिनों खबर आई थी कि सिद्धार्थ की कोई फैन उनके चले जानें की खबर सुनकर कोमा में आ गयी थी। तो इन सब के बाद सिद्धार्थ के फैंस को अब उनके घरवालों और उनकी खास दोस्त शहानाज़ (Shehnaaz Gill) की फिक्र सताने लगी है।

दरअसल जिस दिन सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हुआ उस दिन के बाद से ही न उनकी मां और न ही शहनाज़ की कोई खबर सिडनाज़ (Sidnaaz) के फैंस को लग पाई है। सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली शहनाज़ एक दम से हर जगह से गायब सी हो गयी हैं। तो अब 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रही रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग सिद्धार्थ की मां और शहनाज़ गिल से मिलने पहुंची थी। एक मीडिया से हुई बातचीत में अभिनव ने खुलासा किया कि वह और उनकी पत्नी रुबीना, शहनाज और सिद्धार्थ की मां से मिले थे। उन्होंने बताया कि वे दोनों इन कठिन हालातों का सामना बड़ी ही हिम्मत के साथ कर रहे हैं। उन्होंने शेयर किया, "मैं प्रार्थना और कामना करता हूं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को खूब ताकत मिले। मैं और रुबीना उसकी मां से मिले और वह अच्छी तरह से इन हालातो का सामना कर रही है। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी पीड़ा को शांत करें।"

आपको बता दें कि इससे पहले भी अभिनव शुक्ला मीडिया से अपने और दिवंगत एक्टर के साथ अपने रिलेशन पर बात कर चुके हैं। अभिनव ने बताया था कि सिद्धार्थ और उन्होंने साथ मिलकर साल 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल कॉन्टेस्ट (Gladrags Manhunt and Megamodel Contest) से अपने करियर की शुरुआत की थी और दोनों में बाइक के लिए एक सा पैशन शेयर करते थे। बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक पड़ने के कारण अचानक ही हो गया। ये खबर जैसे ही इंडस्ट्री में फैली हर ओर सन्नाटा पसर गया था और आज इतने दिन बीत जाने के बाद भी इस सदमें से दिवंगत एक्टर को चाहने वाले उभर नहीं पाए हैं।