पवित्रा पुनिया ने Sidnaaz के रिश्ते की सोनी-माहीवाल के साथ की तुलना, कही ये खास बात

पवित्रा पुनिया, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल

पवित्रा पुनिया, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर की सुबह को निधन हो गया था। एक्टर के निधन की खबर के बाद से ही पूरी टीवी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है। सिद्धार्थ के करीबी इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। चाहें वो दिवंगत एक्टर का परिवार हो, शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) हो या फिर उनके को-एक्टर सभी इस खबर से काफी सदमें में हैं। तो वहीं 'लव यू ज़िंदगी' (Love You Zindagi) में उनकी को-स्टार और सिद्धार्थ की बेस्ट फ्रेंड रहीं पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने मीडिया से उनके साथ अपने रिश्ते और Sidnaaz के बारे में कई बाते की हैं।

पवित्रा पुनिया सिद्धार्थ की मौत के बाद से कुछ ठीक नहीं है। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ के अचानक से चले जानें को वह मान ही नहीं पा रही हैं। उन्होंने सिद्धार्थ के चले जानें के बाद शहनाज़ गिल के बारें में भी बात की है। पवित्रा ने कहा, "आज मैं जब शहनाज़ को देखती हूं, तो रूह कांप जाती है। लोग उनके जैसा प्योर बॉन्ड रखने का सपना देखते हैं। मैं यह नहीं कहूंगी कि वह दोस्त या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड थे। ये रिश्ता पति पत्नी से कम नहीं था। सोनी-महिवाल, रोमियो-जूलियट के बाद लोग सिद्धार्थ-शहनाज को याद करेंगे। उनके फैंस उनके दीवाने हैं। मैं शहनाज़ और सिड की जोड़ी के प्यार में पागल थी। मुझे उम्मीद है कि वह मैनेज करेंगी और इस नुकसान से निपटने के लिए मजबूत रहेंगी।" बता दें कि खबरें आयी थी कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल इसी साल दिसंबर में शादी भी करने वालें थे।

पवित्रा नें आगे अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारें में भी बात की। उन्होंने कहा, "हमारा बॉन्ड टॉम एंड जेरी जैसा था! मैंने उनके साथ साल 2011 में लव यू जिंदगी में बतौर लीड काम किया था। उस समय, मैं इंडस्ट्री के तौर-तरीकों को नहीं जानती थी, फिर भी मेरे पास एटिट्यूड था। स्पिल्सविला की वजह से मुझे यूथ आइकॉन और रियलिटी स्टार कहा जाने लगा। सिद्धार्थ रिजर्वड, कंपोज़ और काम से काम रखनेवाले थे। वह मेरे सीनियर थे फिर भी हमारे बीच मतभेद थे। मुझे लगता था कि होगा हीरो अपने घर का और हम एक साथ शॉट नहीं देंगे। यह शो 6 महीने तक चला। जब हम एक अवार्ड शो के लिए मकाऊ गए तो हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग हुई। यहीं पर हमारी पहली बातचीत हुई। वह इतने प्रोटेक्टिव और इतने जेंटलमैन व्यक्ति थे। शो खत्म होने के बाद हमारी बॉन्डिंग और अच्छी हो गई। बाद में, जब हम बिग बॉस में मिले, तो उन्होंने मुझसे पूछा, 'दस साल पहले वाली पवित्रा कहां है?'। वह राउडी पवित्रा चाहते थे। अगर उसने मुझे असली पवित्रा का एहसास नहीं करवाया होता, तो मैं घर में एक हफ्ते भी नहीं टिक पाती।"