Thalaivii: कंगना रनौत के फैंस के लिए खुशखबरी, फिल्म की रिलीज़ को लेकर मल्टीप्लेक्स नें किया ये ऐलान

कंगना रनौत

कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) 10 सितंबर को रिलीज़ होनें वाली है। हाल फिलहाल में एक्ट्रेस नें सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर मल्टीप्लेक्स मालिकों के खिलाफ आवाज़ उठाई थी। दरअसल मामला ये था कि हिंदी मल्टीप्लेक्स के साथ- साथ साउथ के मल्टीप्लेक्स नें भी उनकी फिल्म को थिएटर्स में जगह देनें से इंकार कर दिया था। तो अब पीवीआर मालिकों नें 'थलाइवी' के तमिल और तेलुगू वर्जन को दिखानें के लिए हांमी भर दी है। एक्ट्रेस नें इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनें फैंस को दी हैं।

कंगना नें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बारें में अपने फैंस को बताया है और साथ ही मल्टीप्लेक्स मालिकों को 'थलाइवी' दिखानें के लिए धन्यवाद भी दिया हैं। एक्ट्रेस नें पोस्ट शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्ट्रेस नें लिखा, "फिल्म के तमिल और तेलुगु वर्जन को दिखाने का पीवीआर का निर्णय टीम 'थलाइवी' के साथ-साथ उन सभी सिनेप्रेमियों के लिए आशा की किरण है जो सिनेमैटिक एक्सपीरियंस अनुभव के लिए अपनी पसंदीदा मल्टीप्लेक्स सीरीज़ में वापस आने का इंतजार कर रहे हैं।"

आगे के कैप्शन में एक्ट्रेस नें हिंदी पीवीआर (PVR) के लिए लिखा है। कंगना नें लिखा, "मैं व्यक्तिगत रूप से मेरे और टीम थलाइवी के लिए इस्तेमाल किए गए दयालु शब्दों से प्रभावित हूं, और मुझे उम्मीद है कि बातचीत और नाटकीय अनुभव के जुनून के साथ, हम एक समाधान खोजने के लिए एक साथ आ सकते हैं ताकि हिंदी वर्जन भी बड़े पर्दे पर प्यार और प्रशंसा पा सके।" आपको बता दें कि कंगना के फैंस उनकी फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज़ का बड़ी ही बेचैनी के साथ इंतजार कर रहे हैं। पहले ये फिल्म इसी साल अप्रैल के महीनें में रिलीज़ होनें वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चलते इसे टाल दिया गया, तो अब जाकर के 10 सितंबर को तमिलनाडु की भूतपूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता पर बनी इस फिल्म को लोग पीवीआर में देख पाएगें।