Thalaivii: फिल्म के साथ कंगना का सबकुछ दांव पर लगा, बोली- अगर पसंद नहीं आई तो वे थिएटर जला देंगे

कंगना रनौत

कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) की रिलीज़ जैसे- जैसे करीब आ रही है वैसे वैसे इस फिल्म को लेकर के नई बातें सामने आ रही हैं। कंगना की ये फिल्म 10 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी। पिछले कुछ दिनों से खबरे आ रहीं थी कि थिएटर में फिल्म की रिलीज़ को लेकर के एक्ट्रेस को काफी धक्के खानें पड़े थे। अब एक मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में कंगना ने इस फिल्म को लेकर के कहा है कि जब उन्हें अपकमिंग बायोपिक 'थलाइवी' में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता (J Jayalalitha) के रूप में लिया गया तो वह हैरान रह गईं। कंगना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं, और उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि वह 'थलाइवी के लिए सबसे खराब कास्टिंग' हैं।

एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "मैंने सोचा था कि मैं 'थलाइवी' के लिए सबसे खराब कास्टिंग थी। सबसे बुरा वहां हो सकता है। विजेंद्र सर मेरे पास आए, और मैंने जया मां के वीडियो देखे, और मैं ऐसे थी जैसे क्या"। कंगना ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, उसने जारी रखा, "वह कहते रहे, 'आपको यह करना है, आपको यह करना है'। और 30 साल की उम्र में मेरे लिए 20- 25 किलो वजन बढ़ाने को लेकर के बाधाएं। और कौन जानता है कि मैं वजन बढ़ने के बाद देखूंगा ... मैं पागल हो जाऊंगी, मैं इसके बारे में जोर दूंगी, और अपने करियर के इस पड़ाव पर मेरे पास खोने के लिए बहुत कुछ है। इसलिए जब 'थलाइवी' की बात आई तो मैं संदेह से भर गयी… कुछ लोगों ने मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "विजेंद्र सर तेलुगू इंडस्ट्री से आते हैं, लेकिन विजय सर ही हैं जो वास्तव में... उन्होंने कहा, 'आप इसे करेंगी, आप एकदम सही कास्टिंग हैं'। और मैंने सोचा था कि तमिलनाडु में उनके आइडिया को कुचल दिया जाएगा और उनके पास खोने के लिए बहुत कुछ है; लोग नाराज होने जा रहे हैं। लेकिन वह एक बड़े डायरेक्टर हैं, इस बात में कुछ तो मेरिट होनी चाहिए। उनके पास खोने को भी सब कुछ है। आप जानते हैं कि लोग कैसे हैं। जया मां के मंदिर हैं। अगर कोई (उम्मीदों) पर खरा नहीं उतरा तो वे थिएटर जला देंगे। लोगों में उनके (जयललिता) लिए इस तरह का जुनून है। इसलिए उनके विश्वास ने मेरे लिए बहुत काम किया।" बता दें कि जयललिता पर बनी इस फिल्म में अरविन्द स्वामी, नासर और भाग्यश्री जैसे कई कलाकार दिखायी देंगे।