The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो की बढ़ी मुश्किलें, इस वजह से दर्ज हुई FIR

कपिल शर्मा 

कपिल शर्मा 

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ऐसा शो है, जो दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देता है, लेकिन अब मेकर्स की मुश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल, मध्य प्रदेश के शिवपूरी की एक कोर्ट ने कपिल शर्मा शो के मेकर्स के खिलाफ एआईआर दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनवरी 2020 में शो के दौरान एक सीन दिखाया गया था, जिसमें एक किरदार कोर्टरूम में शराब पीते हुए नजर आ रहा था और इसका रिपीट टैलीकास्ट अप्रैल 2021 में हुआ था।  शिकायत करने वाले वकील का आरोप है कि ''सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला 'द कपिल शर्मा शो' बहुत ही मैला है। वे महिलाओं पर भद्दे कमेंट भी करते हैं। एक एपिसोड में, मंच पर एक अदालत स्थापित की गई थी और अभिनेताओं को सार्वजनिक रूप से शराब पीते देखा गया था। यह कोर्ट की अवमानना ​​है। इसलिए मैंने कोर्ट में दोषियों के खिलाफ धारा 356/3 के तहत एफआईआर दर्ज की मांग की है। इस तरह की ढिलाई दिखाने पर रोक लगनी चाहिए।"

पिछले महीने पर्दे पर लौटा है कपिल शर्मा शो 

द कपिल शर्मा शो पिछले महीने पर्दे पर वापस आया है। इस बार भी 'द कपिल शर्मा शो' को कॉमेडियन कपिल शर्मा ही होस्ट कर रहे हैं। शो में कपिल के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह हैं।