UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को दी बड़ी सौग़ात

स्वाहेदी, बिजनौर में बन रहे मेडिकल कॉलेज को अब महात्मा विदुर के नाम से जाना जाएगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के बाद यह घोषणा की। विदुरकुटी में प्राच्य शिक्षा केंद्र स्थापित करने की घोषणा की। गन्ना मूल्य शीघ्र बढ़ाने का आश्वासन किसानों को दिया। करीब 25 मिनट के भाषण के दौरान योगी ने किसानों, व्यापारियों और आम जनता से अपील की और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगा.

मेडिकल कॉलेज की प्रेरणा का पत्थर लेने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच पर भाषण शुरू करते ही महात्मा विदुर की धरती को नमन किया. उन्होंने निवासियों को बिजनौर के शानदार इतिहास की याद दिलाते हुए कहा कि यह महाराजा दुष्यंत, भरत और महात्मा विदुर की भूमि है। सीएम ने महात्मा विदुर के नाम पर इनबिल्ट हो रहे मेडिकल कॉलेज स्वाहेड़ी को बुलाने की घोषणा की। इसके साथ ही विदुरकुटी में भी ओरिएंटल लर्निंग सेंटर पर काम चल रहा है। सीएम योगी ने कहा कि यह अक्सर किसानों को समर्पित सरकार होती है। गन्ने के दाम बढ़ाने के लिए कमेटी बनाई गई है। गन्ने के दाम बढ़ाने को लेकर जल्द ही ऐलान होने जा रहा है.

योगी ने कहा कि हमारी सरकार जनता के प्रति समर्पित रही है, अब हम जनता से समर्पण मांग रहे हैं. आगामी विधानसभा चुनाव राज्य का लंबा कार्यकाल तय करेंगे। पिछले चुनाव में, हम नगीना से चूक गए, इस बिंदु पर हम जीत के गणित की पुष्टि करेंगे। सीएम ने जिला पंचायत चुनाव में जिप अध्यक्ष, प्रखंड प्रमुख भाजपा के गठन पर प्रसन्नता व्यक्त की।