जम्मू कश्मीर के डोडा में दर्दनाक हादसा, मिनी बस खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत

जम्मू कश्मीर के डोडा में एक दर्दनाक बस हादसा हुआ है जिसमें एक मिनी बस खाई में गिरने से करीब 10 लोगों की मौत हो चुके हैं, वहीं कुछ लोग घायल भी बताएं जा रहे हैं. एक बच्चा लापता भी है,  इस बस दुर्घटना की सुचना पाते ही राहत व बचाव दल मौके पर जा पहुंचा है.  इस घटना के बाद पीएम मोदी ने दुख जताते हुए और मृतकों के परिवारों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है.

खबरों  के अनुसार बताया जा रहा है कि ये मिनी बस जम्मू-कश्मीर से ठथरी से डोडा जा रही थी उसी दौरान चिनाब नदीं के किनार सुई ग्वारी में बस गहरी खाई में जा गिरी. इस बस हादसे में 10 लोगों ने अपनी जान गंवा दी साथ ही  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है,वहां बचाव का कार्य अभी जारी है.

 केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का हादसे पर कहना है कि घटना को लेकर डोडा के  उपायुक्त विकास शर्मा से बातचीत की गई है वहां घायलों व्यक्ति को अस्तपताल में भर्ती कराया गया है. जो भी सहायता की जरूरत होगी उसे पूरा किया जाएगा.

वहीं पीएम मोदी ने भी इस दुर्घटना में मारें गए लोगों के परिवावालों को पीएम राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है.जो लोग बस दुर्घटना में घायल हुए हैं उन्हें 50,000 रुपए देने का ऐलान किया है.