बिना जिम के शहनाज गिल ने घटाया 12 किलो वजन!, जानें छह महीने तक किन फूड्स से रहीं दूर

बिना जिम के शहनाज गिल ने घटाया 12 किलो वजन!, जानें छह महीने तक किन फूड्स से रहीं दूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिना जिम के शहनाज गिल ने घटाया 12 किलो वजन!, जानें छह महीने तक किन फूड्स से रहीं दूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Shehnaaz Gill : 'हौसला रख' (Honsla Rakh) एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz gill) काफी दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसकी कई वजह है। एक तो उनकी फिल्म और दूसरा उनके करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का यूं अचानक चले जाना। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि 'पंजाब की कटरीना' ने बिना जिम किए अपना 12 किलो वजन कम कर लिया है।

दरअसल, शहनाज के ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को चौंका दिया था, जब उन्होंने अपने पहले और बाद के अवतार की तस्वीरें शेयर की। यह भी काफी दिलचस्प बात है कि उन्होंने बिना जिम के ऐसा किया।

खबरों के मुताबिक, जब शहनाज से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि बिग बॉस 13 में उनके लुक के लिए लोगों ने उनका काफी मजाक बनाया। जिसके बाद उन्होंने अपना वजन कम करने फैसला लिया और अपनी डाइट में बदलाव कर अपने वजन को कंट्रोल किया। 

शहनाज गिल ने अपनी डाइट से हटाई ये चीजें 

कहा जा रहा है कि शहनाज गिल ने 6 महीने तक अपनी डाइट में मांसाहारी भोजन, चॉकलेट, मिठाई और आइसक्रीम को शामिल नहीं किया। उन्होंने केवल हेल्दी फूड्स का सेवन किया। 

बता दें कि बीते दिनों शहनाज गिल की फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) रिलीज हुई है। इसके साथ ही एक्ट्रेस हैबिट सॉन्ग में भी नजर आ रही हैं। इसमें दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। यह सिद्धार्थ का आखिरी गाना है, जो उनके निधन के बाद रिलीज किया गया। सिद्धार्थ और शहनाज गिल बिग-13 में साथ नजर आए थे। इन दोनों की दोस्ती के किस्से सुर्खियों में छाए रहते थे।