13 साल छोटे रिक्शावाला पर आया दिल, घर से 47 लाख लेकर भागी ‘करोड़पति’ की बीवी

एमपी के इंदौर में एक करोड़पति की बीवी अपने से 13 छोटे रिक्शेवाले के साथ भाग गई  जिसके बाद उसके पति ने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई. दरअसल ये महिला 45 साली की थी जो कि 32 साल के रिक्शावाले के साथ फरार हुई थी.

इस रिक्शेवाले का नाम इमरान है जो कि महिला को छोड़ने के लिए आता था. वहीं महिला के पति के पास करोड़ो रुपए की जमीन है. पति का कहना है कि उसकी पत्नी उसको बिना बताए घर से फरार हो गई है. परिवार के लोगों ने इंतजार भी किया लेकिन जब महिला का फोन स्वीच ऑफ आय़ा तो घर वालों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस की मदद ली. बाहर के लोगों से उन्हें जानकारी मिली की रिक्शा चालक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. अब पुलिस को दोनों की अंतिम लोकेशन पर मिले थे लेकिन जैसे ही पुलिस वहां पहुंची तो उन्हें कोई नहीं मिला.

पुलिस की टीम लगातार जावरा, रतलाम और उज्जैन में छापेमारी कर रही थी,लेकिन अब जाकर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने प्रेमी व महिला को पकड़ लिया है इनके साथ ही 33 लाख रुपए जब्त कर लिए हैं. 

पुलिस के मुताबिक महिला के पति करोड़ो रुपए की जमीन है कुछ दिन पहले ही मानवर स्थित एक लॉज का सौदा किया था जिसमें उसे जो पैसे मिले थे वो घर की तिजोरी में रखे थे जिसकी चाबी महिला के पास थी, महिला अपने प्रेमी के साथ 45 लाख रुपए लेकर फरार हुई थी.