हरिभूमि आफिस पहुंचे इंडियाज बेस्ट डांसर - सीजन 2 के कंटेस्टेंट्स

भोपाल। इंडियाज बेस्ट डांसर- सीजन 2 का प्रीमियर 16 अक्टूबर को होगा और यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। इस शो के लिए आडिशन स्टार्ट हो चुके हैं और आडिशन में सिलेक्टेड तीन प्रतिभागी मंगलवार को झीलों की नगरी भोपाल में थे। जहां हरिभूमि आफिस आए इन प्रतिभागियों ने बताया कि वो किस डांसिंग स्टाइल को करते हैं और आगे किस तरह से विजेता बनेंगे। इस शो के लिए भोपाल की मुस्कान सिंह, असम के रक्तिम ठाकुरिया और मुम्बई के आकाश तांबेकर आए।

कथक के कंटेम्प्रेरी या फ्यूजन स्टाइल को करूंगी

मुस्कान का कहना है कि वो इस शो में कथक के कंटेम्प्रेरी या फ्यूजन स्टाइल को करूंगी, क्योंकि अब डांसिंग शो का लेवल इतना बढ़ चुका है कि कोई भी डांस फार्म प्योर रूप में नहीं कर सकते। इसलिए मैंने कथक का फ्यूजन रूप इस डांसिंग शो में किया है।

डांसिंग स्टाइल में एंकल हुआ था टिव्स्ट

वहीं मुम्बई के आकाश का कहना है कि मैं 18 साल की उम्र से डांस करता आ रहा हूं ओर महाराष्ट्र बेस्ट डांसर के टॉप 8 में रहा हूं। लेकिन शुरू में डांसिंग स्टाइल के दौरान मेरा एंकल टिव्स्ट हो गया था और लिगमेंट के दिक्कत आ गई थी। लेकिन बाद में धीरे धीरे सब ठीक हो गया और मैं आसानी से डांस मूव कर पाया।

कठिन डांसिंग मूव के दौरान रखते हैं सुरक्षा का पूरा ध्यान

असम के रक्तिम ठाकुरिया का कहना है कि हमारे डांसिग स्टाइल के दौरान हमारे साथ एक्सपर्ट होते हैं जो हमें कठिन डांसिंग मूव सिखाते हैं। साथ ही सेफटी का भी ध्यान रखने के लिए डांस के दौरान मेट भी बिछाए जाते हैं, फिर भी कोई दिक्कत होने पर तुरंत डॉक्टर मौजूद होते हैं, उन्हें दिखाया जाता है।