सीएम से पीएम… नरेंद्र मोदी ने 20 साल का सफर किया पूरा, अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा…

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बतौर मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक अपने सारे कर्तव्य अच्छी तरह से निभाएं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम पद से लेकर पीएम पद तक राज्य और केंद्र सरकार के मुखिया के तौर पर आज अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं.

दरअसल, पीएम मोदी का गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर पहला कार्यकाल 7 अक्टूबर 2001 को शुरू हुआ था. बता दें कि पीएम मोदी साल 2002, 2007 और 2012 में तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री रहे. इसके बाद साल 2014 में लोकसभा चुनाव लड़ कर यह प्रधानमंत्री बने.

आपको बता दें कि इस खास मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, वर्षों तक गठबंधन सरकार के कारण देश की विदेश नीति से लेकर आर्थिक मोर्चे पर नुकसान हुआ. इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी ने आज बतौर पीएम और सीएम 20 साल पूरे कर लिए हैं.

गृह मंत्री अमित शाह कहते हैं कि, जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे तब केंद्र में गठबंधन की सरकार थी. इतना ही नहीं उनके सीएम बनने के 10 साल बाद तक भी केंद्र में गठबंधन की ही सरकार रही. विपक्ष पर निशाना साधते हुए भ्रष्टाचार को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, ‘इन वजहों से भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला. राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता हुआ, विदेश नीति और आर्थिक नीति भी कमजोर हुई. गरीबों और लोकतंत्र में अविश्वास को लेकर भी गृहमंत्री अमित शाह ने कई बातें कहीं.