माधुरी दीक्षित और डॉ. श्रीराम नेने की शादी को 22 साल हुए पूरे, एक्ट्रेस ने पति को इस अंदाज में किया विश

माधुरी दीक्षित और डॉ. श्रीराम नेने

माधुरी दीक्षित और डॉ. श्रीराम नेने

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने डॉक्टर श्रीराम नेने (Dr Shriram Nene) के साथ अपनी शादी के 22 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर माधुरी ने श्रीराम नेने के लिए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में माधुरी ने एक कोलाज शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने अपने पति और बच्चों की फोटोज शेयर की है। एक्ट्रेस ने ये वीडियो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है।

माधुरी दीक्षित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने को मैरिज एनिवर्सरी विश किया है। माधुरी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, "टुगैदरनेस के मैजिकल 22 साल। #22YearsOfTogetherness" इस वीडियो के बैकग्राउंड में माधुरी की हिट फिल्म 'दिल तो पागल है' (Dil Toh Pagal Hai) के टाइटल ट्रैक चल रहा है। इस वीडियो की शुरुआत उनकी मैरिज सेरेमनी की फोटो से होती है, रिसेप्शन से लेकर उनकी जर्नी की कई और फोटोज भी हैं। इसके साथ ही उनके बेटे की कॉन्वोकेशन सेरेमनी की फोटोज भी हैं। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुकें हैं।

माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉ श्रीराम नेने से शादी की थी। इसके बाद ही उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया और अमेरिका शिफ्ट हो गई। सिमी गरेवाल (Simi Garewal) के साथ अपने एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने श्रीराम नेने के साथ पहली मुलाकात के बारें में बताया था। उन्होंने कहा था, "यह किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने जैसा था जो मुझे नहीं जानता। उनके मन में कोई प्रीकन्सीवड विचार नहीं थे। पहली बार जब हम मिले तो उन्होंने कहा कि चलो माउंटेन बाइकिंग करते हैं। मैं पिछले 20 सालों से साइकिल पर नहीं बैठी थी और मैं ऐसे थी जैसे 'ओके लेट्स गो'।" माधुरी ने यह भी दावा किया कि उनके बीच शायद ही कुछ कॉमन था। यह पूछे जाने पर कि एक्ट्रेस को उनसे प्यार क्यों हुआ, माधुरी ने कहा, "मैंने कुछ हद तक खुद को उनमें देखा और कुछ उनसे बिल्कुल विपरीत देखा। वह एक पैराशूट पर एक प्लेन से बाहर उड़ना पसंद करेंगे और मुझे ऐसा करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। कुछ मायनों में हम बिल्कुल विपरीत हैं और शायद मुझे उस सब से प्यार हो गया।"