पुलिस ने निकाली प्रियंका गांधी की हेकड़ी, 3 हफ्तों के अंदर ही दूसरी बार इस वजह से हिरासत में…

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बता दें कि 3 हफ्तों के अंदर ऐसा दूसरी बार हुआ है जब प्रियंका गांधी को पुलिस ने धारा 144 और लॉ एंड आर्डर का हवाला देते हुए हिरासत में लिया है. ये मामला वाल्मीकि समाज के युवक की मौत से जुड़ा हुआ है.

सूत्रों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के आगरा में वाल्मीकि समाज के युवक की मौत के बाद हंगामा हो रहा है. वहीं, प्रियंका गांधी युवक के परिवार से मिलने जा रही थी इस बीच उन्हें आगरा में एक्सप्रेसवे पर पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, ऐसा आरोप है कि अरुण कुमार नाम के सफाई कर्मी की पुलिस हिरासत में पिटाई से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अरुण कुमार वाल्मीकि समाज से जुड़े रहें और पुलिस ने इन्हें चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था.

आपको बता दें कि, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राजनीति को आधार बनाते हुए आगरा जाने से रोके जाने पर कहा कि, पुलिस की स्थिति खुद ऐसी हो गई है कि वह कुछ कह नहीं पा रहे हैं. कानून व्यवस्था को लेकर भी प्रियंका गांधी ने कई बातें कहीं. मालूम हो कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में कांग्रेस की ओर से लगातार राजनीति को हवा मिल रही है.