कुछ ऐसे तैयार होकर 4th नेशनल अवार्ड लेने पहुंची कंगना रनौत, एक्ट्रेस के पोस्ट पर अनुपम खेर ने दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से ढेर सारी फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं। कंगना रनौत ने सोमवार को नेशनल फिल्म अवार्ड (National Film Awards) लेने से पहले अपनी फोटोज शेयर की हैं। इस बार एक्ट्रेस को उनकी फिल्म 'पंगा' (Panga) में शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (National Film Awards 2021 winners Kangana Ranaut receives fourth award for Panga movie anupam kher sends warm wishes) का नेशनल अवार्ड मिला है।

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट कई सारे पोस्ट शेयर किए हैं। इन पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने अलग- अलग लुक की फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस साड़ी पहने गजरा लगाए कमाल की लग रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने बताया है कि उन्हें उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) के लिए साल 2019 में और 'पंगा' के लिए साल 2020 में बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्होंने चौथी बार नेशनल अवार्ड जीता है।

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उन्हें बधाई देनें वालों की कतार लग गई है। फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट में उनकी तारीफ करते हुए कंगना को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। फैंस के अलावा कंगना के इस पोस्ट पर वेटेरन एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने उन्हें बधाई दी हैं। अनुपम खेर ने कंगना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए 'जय हो' लिखा है। एक्ट्रेस के अलावा साउथ एक्टर धनुष (Dhanush) और बॉलावुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को भी उनकी जबरदस्त एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजा गया है।