चाहें एड़ी चोटी का जोर लगा लो ठान लिया की आर्यन खान को नहीं देंगे बेल! ये 5 अहम वजह

ड्रग्स केस में बुरी तरह फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें कम नहीं हो रहीं हैं. एक बार फिर मुंबई सेशन कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी है. आर्यन खान की जमानत के लिए शाहरुख खान समेत पूरा बॉलीवुड एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं लेकिन कोर्ट अपने सख्त रवैये में है.

जानकारी के मुताबिक, मुंबई सेशन कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने 18 पन्नों के दिए आदेश में कहा कि पहली नजर में देखने पर पता चलता है कि आर्यन खान के खिलाफ सबूत हैं.

वहीं, स्टार किड आर्यन खान का मामला ड्रग्स केस, रिया चक्रवर्ती आदि से जोड़ा जा रहा है. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था.

  • जज वीवी पाटिल के अनुसार, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती कि व्हाट्सएप चैट से भी पता चला था कि वो ड्रग्स पेडलर के संपर्क में था.
  • कोर्ट के अनुसार, आर्यन खान के पास भले ही कोई नशीला या प्रतिबंधित पदार्थ ना मिला हो लेकिन उन्हें इस बारे में जानकारी थी क्योंकि अरबाज के पास से चरस बरामद हुई है.
  • कोर्ट ने कहा कि आर्यन और अरबाज दोनों काफी लंबे समय से एक साथ हैं, ऐसे में दोनों को ही ड्रग्स के बारे में पता था. आर्यन खान जानते थे कि अरबाज के जूतों में चरस है.
  • जज ने कहा कि, व्हाट्सएप चैट से पता चलता है कि आर्यन खान की अज्ञात व्यक्तियों के साथ ड्रग्स को लेकर बात हो रही थी इसलिए ऐसा लगता है कि प्रतिबंधित पदार्थों के साथ डील करता था.
  • वहीं, आरोपियों और ड्रग्स पेडलर के बीच काफी संपर्क था, आरोपियों के पास कुछ मात्रा में प्रतिबंधित पदार्थ पाए गए हैं. फिलहाल, आर्यन खान को कोर्ट से राहत नहीं मिली है. देखना होगा कि उन्हें जेल मिलेगी या बेल.