79 साल के हुए अमिताभ बच्चन,ट्विटर पर तस्वीर साँझा करते हुए लिखा ये मज़ेदार कैप्शन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी उम्र के अगले पड़ाव पर पहुंच गए हैं। 11 अक्टूबर को मेगास्टार अपने 79वें जन्मदिन के जश्न की तारीफ कर रहे हैं। अमिताभ ने ऑनलाइन मीडिया के माध्यम से संतुष्टि के साथ अपनी बढ़ती उम्र की प्रशंसा की। उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी एक अगोचर तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपनी उम्र भी बताई है।

अमिताभ को इस तस्वीर में कंधे में गोफन बैंग के साथ टहलते हुए देखा जा सकता है। 79 के बाद अब से एक साल बाद इस तस्वीर को अपने 80वें साल में जोड़ते हुए उन्होंने लिखा- ’80 की ओर बढ़ रहे है…’ अमिताभ ने भी ट्विटर पर इसे शेयर कर अपने गुजरे हुए युग का बखूबी परिचय दिया है। जब साटा (60) तब पाठा, जब अस्सी (80) तब लस्सी… कहावत को समझना भी एक समझ है।’ मशहूर कहावत के जरिए अमिताभ ने अपनी बढ़ती उम्र को नकार दिया है।

वर्तमान में 79 साल की उम्र में भी मेगास्टार की सक्रियता उनके इस उपशीर्षक को वैधता प्रदान करती है। उनकी सेहत और स्टाइल दोनों इस बात की पुष्टि करते हैं कि अमिताभ बढ़ती उम्र के साथ और भी जवान होते जा रहे हैं। दरअसल अमिताभ के इस पोस्ट पर फैंस ने उन्हें खूब सलाम किया है.