सैफ अली खान और बेबो की शादी को हुए 9 साल, ये है उनकी Happy Marriage Life का सीक्रेट

सैफ अली खान और बेबो की शादी को हुए 9 साल, ये है उनकी Happy Marrige Life का सीक्रेट  (फोटो: इंस्टाग्राम)

सैफ अली खान और बेबो की शादी को हुए 9 साल, ये है उनकी Happy Marrige Life का सीक्रेट  (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) शनिवार (16 अक्टूबर) को अपनी 9वीं वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में रहे थे, लेकिन बेबो और छोटे नवाब का प्यार देखकर दुनिया ने भी उनके रिश्ते को कबूल कर लिया और आज इनकी जोड़ी बॉलीवुड के बेस्ट कपल (Best Couple) में से एक है। यहां हम आपको इनकी हैप्पी मैरीज लाइफ (Happy Marriage Life) के सीक्रेट ( Secret Of Happy Marriage Life) के बारे में बताने जा रहे हैं।

दरअसल, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी शादी की आठवीं वेडिंग एनिवर्सरी पर अपनी और सैफ (Saifu) की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें शेयर करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था- ''एक बार की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था। वे दोनों स्पेगेटी और वाइन पसंद करते थे... इसके बाद वे दोनों खुशी-खुशी रहने लगे। ये ही है हैप्पी मैरिज लाइफ की Key है।''

बता दें कि करीना कपूर ने सैफ अली खान से 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली थी। पहले इस कपल ने सिंपल कोर्ट मैरिज की और बाद में अपने सभी करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक इंटिमेट वेडिंग की। अब सैफ और करीना के दो बेटे है। जिनमें से एक नाम तैमूर अली खान और दूसरे बेटे का नाम जहांगीर अली खान है।