कंगना रनौत ने शेयर की विंटेज बॉलीवुड स्टोरी, वीडियो देखकर याद आ जाएगा 90s का दौर

कंगना रनौत और माधुरी दीक्षित

कंगना रनौत और माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने 90 के दशक की एक फिल्म का वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) स्टारर फिल्म 'हम आपके हैं कौन' (Hum Apke Hain Kaun) से है। वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "आह! विंटेज बॉलीवुड" इसके साथ ही 'थलाइवी' (Thalaivii) एक्ट्रे्स ने हार्ट वाले इमोजी भी शेयर किए हैं। शेयर किए गए वीडियो में सलमान और माधुरी एक साथ हिट गाने पर डांस कर रहे हैं।


'हम आपके हैं कौन' को बॉलीवुड की अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक माना जाता है। इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था, जिसे साल 1994 में रिलीज़ किया गया था। यह राजश्री प्रोडक्शन की 1982 की ब्लॉकबस्टर, 'नदिया के पार' (Nadiya Ke Paar) का रिमेक थी, जो कि केशव प्रसाद मिश्रा के उपन्यास, 'कोहबर की शर्त' (Kohbar Ki Shart) से लिया गया था। इस फिल्म में रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) और मोहनीश बहल (Mohnish Behl) अहम रोल करते नजर आए थे। फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के गानों को भी लोगों ने खूब पसंद किया था।

पिछले साल माधुरी दीक्षित ने कंगना रनौत की तारीफ की थी। एक मीडिया को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में माधुरी ने कहा था, "कंगना बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। वह किसी भी रोल मे फिट हो सकती हैं और रोल की स्किन में उतर सकती हैं।" कंगना रनौत ने सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'सुल्तान' (Sultan) में काम करने से मना कर दिया था। इस बारें में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि 'सुल्तान' एक अच्छी फिल्म थी लेकिन उन्हें इसमें अपने लिए कुछ नहीं मिला था। उन्होंने कहा था कि पहले जिस तरह की फिल्में वह कर चुकीं थी, उसके बाद 'सुल्तान' को करके वह खुद को डिमोट नहीं करना चाहतीं थी। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। अब एक्ट्रेस 'धाकड़', 'तेजस' और 'अयोध्या' जैसी फिल्मों पर काम कर रही हैं।