युवराज के बाद Actress युविका चौधरी ने हरियाणा पुलिस के समक्ष किया सरेंडर

युविका चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

युविका चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

हिसार। क्रिकेटर युवराज सिंह के बाद अब बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री तथा बिग बॉस में काम कर चुकी युविका चौधरी ने हांसी पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने उसे औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर उससे डीएसपी कार्यालय हांसी में बिठाकर पूछताछ की और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया।

युविका चौधरी पर 25 मई को अपने ब्लॉग पर एक वीडियो जारी कर अनुसूचित जाति समाज के लिए एक अपमानजनक टिप्पणी का आरोप था। इसके बाद एडवोकेट रजत कलसन ने थाना शहर हांसी में अभिनेत्री के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया था। शिकायतकर्ता रजत कलसन ने बताया कि इसके बाद उक्त अभिनेत्री ने पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में अपने खिलाफ दर्ज मुकदमे को खारिज कराने के लिए याचिका दायर की थी परंतु हाईकोर्ट ने उसे कोई भी राहत देने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद अभिनेत्री ने हिसार की अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत स्थापित विशेष अदालत में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी जिसे 11 अक्टूबर को विशेष अदालत ने खारिज कर दिया था। इसके बाद पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने उक्त अभिनेत्री को राहत देते हुए उसे अंतरिम जमानत दे दी थी तथा पुलिस जांच में शामिल होने के आदेश दिए थे।

युविका चौधरी ने अपने आप को हांसी पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया जिसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की तथा 3 घंटे पूछताछ करने के बाद युविका चौधरी को पुलिस बेल पर छोड़ दिया गया। युविका चौधरी के साथ उनके पति प्रिंस नरूला, 10 सुरक्षा कर्मी तथा अधिवक्ता भी मौजूद थे। अब पुलिस युविका चौधरी के खिलाफ हिसार की विशेष अदालत में चालान पेश करेगी जहां पर उसे नियमित जमानत करानी होगी।

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता रजत कलसन ने युवराज सिंह के खिलाफ भी एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था जिसमें युवराज सिंह ने 16 अक्टूबर को पुलिस के सामने समर्पण किया था। कलसन ने बताया कि इसी तरह की अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ हांसी थाना शहर में मुकदमा दर्ज है तथा अभी उसकी गिरफ्तारी बकाया है।