करीना कपूर ने शेयर की पति सैफ अली खान के साथ अनसीन फोटो, इस अंदाज में किया Anniversary पर विश

नवाबों के खानदान से आने वाले बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की आज करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ 9वीं शादी की सालगिरह है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने पति सैफ को एक अलग अंदाज में एनिवर्सरी पर विश किया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, सो उन्होंने इसी प्लेटफॉर्म पर अपनी और सैफ की एक अनसीन फोटो शेयर करते हुए वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) पर विश किया है।

करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक अनसीन फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह अपने पति सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं। करीना और सैफ की ये फोटो 'ग्रीस' (Greece) की है और इसे देखकर ऐसा लगता है कि ये उनकी फिल्म 'कुर्बान' (Kurbaan) की शूटिंग के दौरान क्लिक की गई है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक खास कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'वन्स अपॉन ए टाइम इन ग्रीस। सूप का बाउल था और हम। और इसने मेरी जिंदगी बदल दी। दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी को सालगिरह मुबारक।" फोटो में करीना एक ग्रे शॉल में सैफ के गले में हाथ डाले दिखाई दे रही हैं। वहीं सैफ रेड शर्ट और फ्रेंच दाढ़ी में दिख रहे हैं। एक्टर ने दाढ़ी का ये लुक अपनी फिल्म 'कुर्बान' के लिए रखा था। वे किसी रेस्टोरेंट में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

करीना की इस फोटो को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ करीना के इस पोस्ट पर करिश्मा कपूर, सबा पटौदी, रकुलप्रीत सिंह और प्रियंका चोपड़ा जैसे कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। पोस्ट पर अपने रिएक्शन देते हुए करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने लिखा "पसंदीदा जोड़ी हमेशा के लिए।" वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अंग्रेजी में कमेंट किया " हैप्पी एनिवर्सरी एंड गॉड ब्लेस।" बता दें कि करीन कपूर और सैफ अली खान की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी। पहले इस कपल ने सिंपल कोर्ट मैरिज की और बाद में अपने सभी करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक इंटिमेट वेडिंग की।