डायरेक्टर आनंद एल रॉय के साथ एक बार फिर काम करेंगे Ayushmann Khurrana, सामने आया फिल्म का पोस्टर

आयुष्मान खुराना और आनंद एल रॉय

आयुष्मान खुराना और आनंद एल रॉय

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी लीक से हटके फिल्मों के लिए जाने जातें हैं। एक्टर की फिल्मों से आम जन मानस बहुत ही आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं, क्योंकि ज्यादातर इनमें उनसे जुड़े हुए मुद्दों को उठाया जाता है। हाल ही में आयुष्मान ने अपनी एक अपकमिंग फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म 'एक्शन हीरो' (Action Hero) में एक्टर एक बार फिर से डायरेक्टर आनंद एल रॉय (Aanad L Rai) और भूषण कुमार के साथ काम करेंगे। इससे पहले वह आनंद एल रॉय के साथ 'शुभ मंगल सावधान' (Shubh Mangal Saavdhan), 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में काम कर चुकें हैं।

हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्टर ने अपने अपकमिंग फिल्म 'एक्शन हीरो' का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। एक्टर ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "दिक्कत बस एक ही है मुझे लड़ने की एक्टिंग आती है, लड़ना नहीं......@Aanandlrai और #BhushanKumar के साथ एक बार फिर से एक जॉनर-ब्रेकिंग कोलाब के लिए सुपर एक्साइटेड हूं! यह खास है! #ActionHero।" एक्टर के इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुकें हैं और कमेंट सेक्शन में इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यहां देखिए एक्टर का पोस्ट....

आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी सभी जानकारियों को इसके जरिए अपने फैंस तक पहुंचाते रहते हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर आयुष्मान खुराना के 14.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट लाइन में हैं। साथ ही 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui)  और 'डॉक्टर जी' (Doctor G) जैसी कई फिल्मों में एक्टर एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आने वाले हैं।