Bhojpuri Gana: नवरात्री के रंग में रंगी अक्षरा सिंह, वातावरण भक्तिमय कर देगा एक्ट्रेस का ये देवी गीत

Bhojpuri Gana: 'दिल की पुकार' अक्षरा सिंह

Bhojpuri Gana: 'दिल की पुकार' अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने जब से 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) शो में हिस्सा लिया है तब से ही उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम पर 3.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' में एक्ट्रेस का बिंदास और बेबाक अंदाज देखने के बाद अब उनका धार्मिक अवतार सबके सामने आया है। हाल ही में एक्ट्रेस का नवरात्री के खास मौके पर एक देवी गीत 'दिल की पुकार' (Dil Ki Pukar) रिलीज हुआ है। इस नवरात्री गीत में अक्षरा एक दम देवी भक्त लग रही हैं।


नवरात्री के खास मौके पर अक्षरा सिंह ने नवरात्री गीत 'दिल की पुकार' को रिलीज किया है। इस गाने में एक्ट्रेस पीली साड़ी में बेहद सिंपल और सोबर लग रही हैं। गाने में एक्ट्रेस देवी मां को निहारती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो सॉन्ग में एक्ट्रेस देवी मां की मूर्ती के पास खड़ी होकर बिना पलक झपकाए एकटक उन्हें देखने की बात कह रही हैं। इस नवरात्री गीत को सुनकर आपका मन एकदम भक्तिमय हो जाएगा। यहां देखिए ये मार्मिक नवरात्री गीत (Navratri Geet)...

अक्षरा सिंह का ये नवरात्री गीत कल 11 अक्टूबर को रिलीज हुआ है। दिल की पुकार नवरात्री गीत को 'अक्षरा सिंह' (Akshara Singh) नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस नवरात्री गीत को एक्ट्रेस के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अबतक 3,22,934 व्यूज आ चुकें हैं। इस गाने में सुनाई दे रही खूबसूरत आवाज अक्षरा सिंह की है। इसके बोल मनोज मतलबी (Manoj Matlabi) ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत अविनाश झा घुंघरू जी (Avinash Jha Ghunghroo Ji) ने दिया है।