Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह को सताया सईया जी के आवारा होनें का डर, इंटरनेट पर छाया एक्ट्रेस का नया गाना

Bhojpuri Gana: 'सईया जी दिल्ली जाये ना देबो'

Bhojpuri Gana: 'सईया जी दिल्ली जाये ना देबो'

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक गाना रिलीज हुआ है। एक्ट्रेस का 'सईया जी दिल्ली जाये ना देबो' (Saiya Ji Dilli Jaye Na Debo) गाना दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है। इस गाने की रिलीज के साथ ही एक्ट्रेस एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। गाने में अक्षरा की एक्टिंग के उनके फैंस दीवाने हो गए हैं।

'सईया जी दिल्ली जाये ना देबो' गाना शुक्रवार 22 अक्टूबर को रिलीज किया गया है। इस गाने को अक्षरा सिंह नाम के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है और अब तक इसे हजारों बार देखा जा चुका है। इस गाने को अपनी मधुर आवाज अक्षरा सिंह ने दी है। 'सईया जी दिल्ली जाये ना देबो' के लिरिक्स मित्रुंजय मधुकर (Mitrunjay Madhukar) और शिव कुमार बिक्कू (Shiv Kumar Bikku) ने लिखे हैं, वहीं इसका म्यूजिक रौशन सिंह (Raushan Singh) ने कंपोज किया है। यहां देखिए अक्षरा का नया गाना...

इस गाने में अक्षरा सिंह साड़ी पहने बला की खूबसूरत लग रही हैं। 'सईया जी दिल्ली जाये ना देबो' गाने में अक्षरा सिंह अपने पति को दिल्ली जाने से रोक रही हैं। एक्ट्रेस इस गाने में अपने पति को दिल्ली जाने नहीं देना चाह रही हैं, क्योंकि अक्षरा को डर हैं कि कहीं वह बाहर जाकर आवारा न हो जाए। गाने में एक्ट्रेस ने कमाल के एक्सप्रेशंस दिए हैं। गाने से हटकर अगर अक्षरा सिंह की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में आने की बाद से एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में तगड़ा इजाफा हुआ है। रिएलिटी शो में दिखाई देने के बाद एक्ट्रेस की डिमांड भी बढ़ गई है, लोग उनके बारें में चीजें सर्च कर रहे हैं। इतना ही नहीं इंटरनेट पर अक्षरा सिंह के पुराने गाने ट्रेंड भी करने लगे हैं।