Bhojpuri Gana: पति- पत्नी के बीच नोक-झोंक से भरा है पवन सिंह का ये गाना, देखिए मजेदार वीडियो

आमतौर पर भोजपुरी गानों (Bhojpuri Gana) में प्यार मोहब्बत देखने को मिलती है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के ज्यादातर गानों में या तो धमाकेदार डांस हो रहा होता है या फिर तगड़ा रोमांस। लेकिन इस बार हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उस गाने में आपको पति और पत्नी के बीच प्यार भरी मीठी तकरार देखने को मिलेगी। जहां पति अपनी पत्नी को सफाई पेश करते हुए उसे मनाने की कोशिश कर रहा है।

आज हम बात कर रहे हैं पवन सिंह (Pawan Singh) के हिट गाने 'दुगो रखले बानी' (Dugo Rakhale Bani) की। इस गाने में भोजपुरी सुपरस्टार अपनी पत्नी को मनाने की कोशिश कर रहे हैं और अपने बारें में सफाई भी पेश कर रहे हैं। गाने में आप लोग देख सकते हैं कि पवन सिंह की पत्नी उनसे फोन न रिसीव कर पाने के कारण नाराज हैं और उन पर शक कर रही हैं। तभी पवन सिंह अपनी पत्नी का हर संभव तरीके से शक दूर करने की कोशिश में लगे हुए हैं। यहां देखिए पति- पत्नी की नोकझोंक से भरा 'दुगो रखले बानी' वीडियो सॉन्ग...

'दुगो रखले बानी' गाना एक साल पहले एसआरके म्यूजिक (SRK MUSIC) नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था। इस गाने को अबतक 107,797,224 व्यूज मिल चुकें हैं। इस गाने को पवन सिंह के साथ अपनी आवाज प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने दी है। इस वीडियो सॉन्ग के लिरिक्स प्रकाश बारूद (Prakash Barood) ने लिखें हैं, वहीं इसका जबरदस्त म्यूजिक छोटे बाबा (Chhote Baba) ने कंपोज किया है।