Bhojpuri Gana: अक्षरा को पवन सिंह ने सीने से सटाया तो एक्ट्रेस का हुआ ये हाल, देखे वीडियो

Bhojpuri Gana: भर जाता ढोड़ी मोर पसीना से

Bhojpuri Gana: भर जाता ढोड़ी मोर पसीना से

एक टाइम था जब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) के गानें धड़ाधड़ रिलीज होते थे। रिलीज के साथ ही ये गाने भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद बन जाते थे। अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी को लोग खूब पसंद किया करते थे। इस जोड़ी के चर्चे हर ओर होते थे। इस जोड़ी का एक गाना 'भर जाता ढोड़ी मोर पसीना से' (Bhar Jata Dhodi Me Pasina) काफी वायरल हुआ था। हाल ही में अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं थी जिसके बाद से उनके कई गाने फिर से वायरल होने लगे हैं तो एक्ट्रेस का ये गाना फिर से यूट्यूब सर्च में आ गया है।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने इस गाने में कमाल का डांस किया है। इस गाने में आप दोनो की बोल्डनेस से भरी कैमेस्ट्री देखकर आप एक फिर इस जोड़ी के फैन हो जाएगें। गाने में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस से लेकर के डांस मूव्स तक सभी कुछ कमाल है। 'भर जाता ढोड़ी मोर पसीना से' गाने में आपको इस जोड़ी का तगड़ा रोमांस देखने को मिलेगा। गाने में दोनो की परफॉर्मेंस काफी सेक्सी है, जो आपके दिलों की धड़कनों को बढ़ाने के लिए काफी है। यहां देखिए पवन सिंह और अक्षरा का ये गाना.....

'भर जाता ढोड़ी मोर पसीना से' गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के साथ मिलकर गाया है। अक्षरा और पवन का ये गाना उनकी फिल्म 'पवन राजा' (Pawan Raja) से लिया गया है। इस गाने के लिरिक्स छोटन मनिष (Chhotan Manish) ने लिखे हैं वहीं इसका म्यूजिक अविनाश झा "घुंघरू जी" (Abhinash Jha) ने कंपोज किया है। इस वीडियो सॉन्ग को वेव म्यूजिक (Wave Music) नाम के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है। इस गाने को अबतक 61,615,838 बार देखा जा चुका है, वहीं इस पर लाखों लाइक्स भी हैं।