Bigg Boss 15: 'बिग बॉस' के घर का बदला पूरा लुक, फोटोज़ में देखिए घर के अंदर क्या क्या है नया

Bigg Boss 15: सलमान खान

Bigg Boss 15: सलमान खान

कलर्स टीवी चैनल का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) आज रात यानी की 2 अक्टूबर से शुरु होनें वाला है। इस बार ये शो एक नए ट्विस्ट के साथ शुर होने वाला है। इस बार शो के कंटेस्टेंट को 'बिग बॉस' के घर में जंगल वाली फुल फीलिंग आने वाली है क्योंकि इस बार शो का थीम ही है जंगल में दंगल। तो चलिए शो के टेलिकास्ट होने से पहले आपको हम घर की सैर करवाते हैं।


इस फोटो में आप घर के कई कोनों को एक साथ देख पा रहें होंगे। इस बार 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर का हर कोना काफी कलरफुल है। आपको चारों तरफ देख कर एक अलग ही फील आने वाली हैं।गोल्डन और येलो कलर के साथ बेडरूम एरिया को एक रहस्यमयी लुक दिया गया है। वहीं लिविंग एरिया में मरून सोफा के साथ 'मी-टीवी' (Me- TV) नजर आ रहा है, जिस पर शो के कंटेस्टेंट सलमान खान (Salman Khan) को देख सकेंगे। 


इस दरवाजे को देखकर लग रहा है कि ये शायद 'बिग बॉस 15' के घर का मेन एंट्री गेट है। इस फोटो से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बार का ये सीजन काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है।


 इस फोटो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये 'बिग बॉस' के घर के लॉन का फोटो है। ग्रीनरी से भरा ये लॉन देखने में काफी सुंदर नजर आ रहा है। 


'बिग बॉस 15' का ये आलिशान कमरा इस बार का कन्फेशन रूम है, जिसमें थोड़ा सा रॉयल टच दिया गया है। 


इस बार का 'बिग बॉस' का घर का किचन और ड्रॉइंग रूम काफी में पूरा थीम चेंज किया है। जहां किचन को उबर- मॉडर्न लुक दिया गया है, वहीं ड्रॉइंग रूम में मरून सोफा सेट और जानवरों के मुखौटों के साथ सजावट की गई है।   


इस बार का बिग बॉस के घर की एंट्री का एरिया जितना हर भरा है, इसे देखकर उतनी ही डरावनी फील भी आ रही है। 


'बिग बॉस' के घर का ये एरिया काफी ग्रीन है। इसमें क्लाइंबर्स, क्रीपर्स और न जाने कितने ही प्रकार के पोधे और घास को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पाएगा।

घर के इंसाइड का ये वीडियो विरल भयानी (Viral Bhayani) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसे देखकर आपको ऐसा लगेगा कि मानो आपने घर की सैर कर ली है। इसे देखकर ये अंदाजा लगया जा सकता है कि इस बार के सीजन को देखने में आपको खूब मजा आने वाला है क्योंकि इसमें कंटेंस्टेंट्स को जबरदस्त चेंज मिलने वाले हैं।