Bigg Boss 15: शुरु होने से पहले ही दम तोड़ रही ईशान और मायशा की लव- स्टोरी? देखिए वीडियो

 Bigg Boss 15: ईशान सहगल और मायशा अय्यर

 Bigg Boss 15: ईशान सहगल और मायशा अय्यर

कलर्स टीवी का फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर चर्चा में है। शो से आए दिन कभी घमासान के तो कभी प्यार मोहब्बत के वीडियो सामने आते रहते हैं। कुछ समय पहले शो से कंटेस्टेंट ईशान सहगल (Ieshaan Sehgal) और मायशा अय्यर (Miesha Iyer) के बीच का किसिंग वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद दर्शकों को लगने लगा कि अब इनका रिलेशनशिप चलने वाला है। लेकिन शो की लेटेस्ट प्रोमो वीडियो तो कोई और ही कहानी सुना रही है।

हाल ही में कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस प्रोमो वीडियो को देखकर ये कहा जा सकता है कि ईशान सहगल और मायशा अय्यर के बीच दूरियां आ गई हैं। इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच गलतफहमियों ने जगह बना ली है। वीडियो की शुरुआत में ईशान, मायशा से प्रतीक को लेकर के कोई शिकायत करते हुए नजर आते हैं। जिसके बाद मायशा पहले तो उन्हें समझाने की कोशिश करती है, लेकिन फिर बाद में वह ईशान से रूठ जाती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मायशा के रूठने पर ईशान उन्हें मनाने के लिए उनके पीछे जा रहे हैं। यहां देखिए वीडियो....

वैसे ये पहली बार नहीं है जब शो से रूठने मनाने की वीडियो सामने आई हो। इससे पहले के सीजन में भी कई कपल्स के बीच से शो पर ऐसी वीडियो आती रही हैं। हाल ही में टेलीकास्ट हुए 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से भी कई ऐसी वीडियो सामने आईं थी। 'बिग बॉस ओटीटी' की शुरुआत में पहले तो शो के कंटेस्टेंट राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की प्यार भरी वीडियो सामने आई, फिर बीच में उनका एक- दूसरे से रूठना मनाना काफी वायरल हुआ और फिनाले आते आते हमारी हिंदी फिल्मों की कहानियों की तरह हीरो- हिरोइन के बीच सबकुछ प्यार भरा हो गया। इस तरह की वीडियो देखकर तो ऐसा लगता है मानो 'बिग बॉस' का शो किसी लव स्टोरी की शुरुआत करने के लिए ही बना हो। खैर ईशान और मायशा के बीच सब ठीक होगा या फिर दूरियां भी है जरूरी वाला मूमेंट आ जाएगा ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। लेकिन एक बात जो तय हो वो ये है कि जो भी होगा शो के दर्शकों को इसमें मजा ही आने वाला है।