Bigg Boss 15: इस कारण से टूटा करण कुंद्रा का दिल, क्या पड़ जाएगी कंटेस्टेंट्स की दोस्ती में दरार देखिए वीडियो

कलर्स टीवी का फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इस महीने की शुरुआत के साथ ही टेलीकास्ट होना शुरु हुआ है। हर बार की तरह इस बार भी 'बिग बॉस' (Bigg Boss) एक नए थीम के साथ दर्शकों का मनोरंजन के लिए हाजिर हुआ है। इस बार का 'बिग बॉस' का ये सीजन जंगल थीम के साथ शुरु हुआ है। हर बार की तरह सलमान खान (Salman Khan) शो होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। शो से आए दिन कोई न कोई विवाद की चर्चा होती रहती है। हाल ही में शो से एक नई वीडियो सामने आई है।

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल फिलहाल में एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस लेटेस्ट वीडियो को देखकर ये कहा जा सकता है कि शो के अपकमिंग एपिसोड में करण कुंद्रा (Karan Kundra) और विशाल कोटियन (Vishal Kotiyan) के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिलेगा। करण, विशाल के इस धोखे से काफी उदास हैं। करण इस बात से दुखी हैं कि विशाल ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ मिलकर एक टीम बना ली है। शमिता, जो टास्क की 'संचालक' हैं, विशाल को जीत दिलाने और उन्हें मेन 'बिग बॉस' के घर में लाने के बारे में कॉन्फिडेंट हैं। बाद में, निशांत भट्ट, करण को बताते हैं, "विशाल ने कहा कि अगर वह और तेजस्वी यहां मेन बिग बॉस में हैं तो 'जंगलवासी' कभी भी मैप नहीं बना पाएंगे।"

यह सुनकर परेशान करण ने कहा, 'मैंने उनके साथ पूरी निष्ठा के साथ गेम खेला है और इन लोगों ने मुझे निशाना बनाया। लेकिन, यह अच्छा है, मुझे उनके असली चेहरे देखने को मिले।" इसके बाद विशाल कहते हैं कि उसके शमिता के साथ अच्छे संबंध हैं और उसने किसी के साथ विश्वासघात नहीं किया। सोशल मीडिया पर जारी किए गए वीडियो को कुछ ही देर पहले शेयर किया गया है। इस शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "करण को मिला विशाल से धोखा! क्या गेम के बदलने से बदल जाएगी इनकी दोस्ती की भी इक्वेशन? देखे #BiggBoss15, आज रात 10:30 बजे सिर्फ #Colors पर। टीवी से पहले इसे @vootselect पर देखें।"