Bigg Boss 15: अफसाना का झगड़ा देख फराह खान को याद आई डॉली बिंद्रा तो सिंगर से पूछ डाला ये सवाल

टेलीविजन की दुनिया का सबसे मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इस समय काफी चर्चा में हैं। इस बार की जंगल थीम हर बार की थीम से थोड़ा हटके है। शो की शुरुआत से ही इसमें काफी हंगामे होते आए हैं। अब जब इसके रेगुलर एपिसोड में इतना हंगामा होगा फिर शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) तो काफी मजेदार होगा ही। इस बार के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान के साथ बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) शो पर कंटेस्टेंट की खबर लेने आई थी।

'वीकेंड का वार' एपिसोड में आईं फराह खान ने शो की कंटेस्टेंट अफसाना खान (Afsana Khan) की तगड़ी क्लास लगा दी है। फराह खान ने अफसाना से पूछा कि क्या वह सीजन 4 की कंटेस्टेंट रही डॉली बिंद्रा की तरह बनना चाहती हैं? शो में डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) की लगभग सभी से लड़ाई होती थी। 'बिग बॉस 15' हाउस में एंट्री करते ही फराह खान ने घरवालों को एक टास्क दिया कि शो में जोड़ी गई ऐड वैल्यू के हिसाब से खुद को रैंक दे। इसके अलावा कोरियोग्राफर ने कंटेस्टेंट्स से अलग- अलग भी बात की। एक मीडिया के मुताबिक फराह ने अफसाना खान के साथ बातचीत के दौरान कहा कि वह उससे डरती हैं क्योंकि वह सभी पर चिल्लाती है। फराह ने अफसाना का मजाक बनाते हुए कहा कि सिंगर को उनके शूट पर आना चाहिए और लोगों पर चिल्लाना चाहिए। फराह ने अफसाना से पूछा, "मैं भी तुझे बुड्ढी लगती हूं?" फराह ने फिर अफसाना से पूछा, "क्या आप शो की डॉली बिंद्रा बनना चाहती हैं?" इसके बाद फराह ने बताया कि कैसे डॉली सीजन 4 (Bigg Boss 4) में खुद को देखकर डर गई और बाद में अपनी गलतियों को सुधार लिया।

शो में फराह खान ने सभी को रैंक किया। इस लिस्ट में फराह ने पहले नंबर पर करण कुंद्रा, दूसरे पर तेजस्वी प्रकाश, तीसरे पर विशाल कोटियन, चौथे पर शिल्पा शेट्टी, पांचवे पर प्रतीक सहजपाल और छठे नंबर पर जय भानुशाली को रखा था। शो में इस बार सिंगर अफसाना खान को घर के अंदर मारपीट करते, कपड़े फाड़ते और चप्पल फेंकते हुए देखा गया है। इसके अलावा अफसाना को शमिता शेट्टी की उम्र को लेकर के उन्हें पॉइंट आउट करते हुए देखा गया है। जिस पर सलमान खान ने उन्हें तगड़ी झाड़ लगा दी थी।