Bigg Boss 15: गलतियां करना सभी सदस्यों को पड़ा भारी, बिग बॉस ने किया ये आदेश जारी

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों कलर्स टीवी पर हर सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े 10 बजे टेलिकास्ट हो रहा है। इस बार बिग बॉस (Bigg Boss) जंगल थीम पर बना है जिसके नियम भी जरा हटके हैं। हर दिन शो में कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। कभी गाली- गलौच तो कभी तोड़- फोड़ इस बार शो पर प्यार- मोहब्बत की तगड़ी डोज के साथ हैरान कर देने वाली लड़ाई भी देखने को मिली है। शो में घर वालों की गल्तियों को देखकर बिग बॉस ने उनके लिए एक कड़ा आदेश जारी कर दिया है।

हाल ही में 'बिग बॉस 15' का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। शो के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो को सोशल मीडिया पर कुछ ही देर पहले शेयर किया गया है। इस प्रोमो वीडियो में घर के सभी सदस्यों के चेहरे नजर आ रहे हैं और 'बिग बॉस' की आवाज सुनाई दे रही है। 'बिग बॉस' घर के सदस्यों से कह रहे हैं, "आप को टोका गया, सचेत किया गया, आपको हर बात का मजाक बना देना ही आता है। इसलिए अब वक्त है कुछ कड़े कदम उठाने का, अब से आप सब सिर्फ जंगलवासी ही होंगे कोई भी मुख्य घर का सदस्य नहीं होगा।" 'बिग बॉस' के इस आदेश के बाद से सभी सदस्य शौक में हैं और कुछ न कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। मुख्य घर के सदस्य और जंगलवासी एक दूसरे पर इल्जाम लगाने लग जाते हैं।

शो की ये लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की गईं हैं। इसे शेयर करते हुए काफी इंटरेस्टिंग कैप्शन भी दिया गया है। कैप्शन में लिखा है, "#BiggBoss ने घरवालों से नाराज होकर उठाए कुछ कड़े कदम। सभी घरवालों को बना दिया जंगलवासी! क्या इस दंड का पड़ेगा घर वालों का कोई असर? देखिए #BiggBoss15 सोम- शुक्र रात साढ़े 10 बजे सिर्फ और सिर्फ कलर्स पर।" इस प्रोमो वीडियो को देखकर लगता है कि घर के सदस्य जंगलवासी बनने की बात से नाराज है और सभी कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' से मिली इस सजा के लिए एक दूसरे को दोशी ठहरा रहे हैं। जिसका मतलब शो में आगे काफी कुछ बड़ा होने वाला है। खैर शो पर जो भी हो दर्शकों का इससे भरपूर मनोरंजन होने वाला है। शो से जुड़ी सभी अपडेट्स के लिए हम से जुड़े रहिए।