Bigg Boss 15: घर बना युद्ध का मैदान, प्रतीक सेहजपाल और जय भानुशाली के बीच छिड़ा घमासान

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली

कलर्स टीवी (Colors TV) का सबसे फेमस शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इस समय टेलिकास्ट हो रहा है। सलमान खान (Salman Khan) के इस शो को शुरु हुए अभी एक हफ्ता नहीं हुआ कि इससे जुड़ी कई वीडियोज सामने आने लगी हैं। हाल ही में कलर्स टीवी ने 'बिग बॉस 15' का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें शो के कंटेस्टेंट प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के बीच घमासान होते हुए नजर आ रहा है।

इंस्टाग्राम पर हाल ही में जारी किए गए प्रोमो में प्रतीक को जय के साथ लड़ते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रतीक सेहजपाल मैप को बाकी कंटेस्टेंट से छुपा देते हैं। इसके बाद जय भानुशाली कैमरे की ओर देखते हुए कहते हैं कि जैसे ही वह मुझे छूता है, मेरे लिए खेल खत्म हो गया है। दोनों बेहद गुस्से में हैं और घर के बाकी सदस्यों को उनके बीच चीजों को शांत कराते हुए देखा जा सकता है। प्रतीक ने असीम रियाज़ (Asim Riaz) के भाई उमर रियाज़ (Umar Riaz) के साथ भी लड़ाई की हैं। वीडियो में आप उमर रियाज़ को यह कहते हुए देख सकते हैं कि हमें मैप दो और मामला अपने आप सुलझ जाएगा। लेकिन प्रतीक मैप नहीं देते हैं और लड़ाई इतनी आक्रामक हो जाती है कि प्रतियोगियों को 'बिग बॉस' के घर की कांच की खिड़की और अन्य संपत्तियों को तोड़ते हुए भी देखा गया। यहां देखिए शो का वीडियो...

अब देखना ये होगा कि शो में हो रही ये लड़ाईयां इसे मजेदार बनाती हैं या फिर और ज्यादा खतरनाक। वैसे ये तो अभी सिर्फ शुरुआत है आगे क्या होने वाला है कुछ कहा नहीं जा सकता। गाली-गलौज की सजा किसे मिलेगी और प्रॉपर्टी खराब करने की सजा क्या होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। तब तक 'बिग बॉस 15' से जुड़ी सभी अपडेट्स को जानने के लिए इस स्पेस को देखते रहिए।