बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन की जेल में ऐसी कटी पहली रात

पैसेज मेडिसिन पार्टी मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज हो गई। इसके बावजूद, फैसला आने से पहले आर्यन को एनसीबी द्वारा आर्थर रोड जेल में पैक कर दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन को आम बंदियों की तरह जेल में रखा गया है और उसके साथ कोई खास बर्ताव नहीं हो रहा है. आर्यन खान की जेल में पहली रात कैसे खत्म हुई?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख के आर्यन खान को जेल में आम बंदियों की तरह ही खाना दिया गया. घंटे भर घर में स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाने वाले आर्यन को जेल में मूंग दाल, चावल, हरी सब्जियां और गेहूं की रोटी दी गई.
जेल सूत्रों के मुताबिक आर्यन और अरबाज मर्चेंट को रात में सोते समय एक ही कवर दिया गया था। इसके साथ ही आर्यन और अरबाज को बेडशीट और तकिया भी बांटना था। जेल में गर्मी की शिकायत आर्यन ने दोस्तों से की। बता दें कि बैरक नंबर 1 में जहां आर्यन को रखा गया है, वहां सिर्फ एक ही व्यसनी है.

बता दें कि आर्यन खान के साथ 5 आरोपितों को बैरक नंबर-1 में रखा गया है। 1 आर्थर रोड जेल। फिलहाल आर्यन और बाकी लोगों को 5 दिनों के लिए क्वारंटीन में रखा जाएगा और उनके साथ सामान्य कैदी की तरह व्यवहार किया जाएगा। साथ ही उन्हें जेल का खाना भी खाना पड़ेगा।

शुक्रवार को कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी। कोर्ट ने अपने फैसले में आर्यन के वकील से कहा था कि जमानत के लिए आपको बेंच कोर्ट के बजाय सेशन कोर्ट जाना चाहिए था। हमें जमानत कार्रवाई सुनने का अधिकार नहीं है।
आर्यन खान को अब सोमवार तक पूरा समय जेल में बिताना होगा। शनिवार और रविवार को सेशन कोर्ट बंद होने के कारण जमानत की कार्रवाई नहीं की जा सकती है। ऐसे में अन्य प्रक्रिया कोर्ट खुलने के बाद सोमवार को ही शुरू होने के बराबर होगी