कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर में करने वाले हैं शादी, पढ़िए पूरी खबर

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक बार फिर खबरों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल इस साल नवंबर- दिसंबर के बीच शादी (Katrina and Vicky Kaushal Marriage) करने वाले हैं। हालांकि कैटरीना और विक्की दोनों में से किसी की भी तरफ से इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। ये दोनों पिछले काफी समय से एक- दूसरे के साथ देखें गए हैं, लेकिन किसी ने भी अपने रिलेशनशिप के बारें में मीडिया से खुलकर बात नहीं की है।

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की वेबसाइट के एक सोर्स ने कैटरीना और विक्की की शादी के बारें में बताया है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक, लवबर्ड्स अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। वे आपकी सोच से जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपल ने अपनी शादी की तैयारियां शुरु कर दी हैं। सूत्रों के अनुसार "उनके शादी के कपड़े सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए जा रहे हैं। वे वर्तमान में उसी के लिए कपड़े चुनने की प्रक्रिया में हैं। कैटरीना ने अपने पहनने के लिए एक कच्चे रेशम को चुना है, जिससे उनका लहंगा तैयार किया जाएगा। शादी नवंबर- दिसंबर में होगी।"

बता दें कि इससे पहले कैटरीना और विक्की कौशल की रोका सेरेमनी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Roka Ceremony) की खबर भी आ चुकीं है। दोनों की रोका सेरेमनी की खबरें मिड- अगस्त (Mid August) में मीडिया में छायी थी। जिसके कुछ समय बाद दोनों की ओर से इन खबरों का खंडन भी किया जा चुका है। इसके अलावा दोनों को कई बार एक साथ फंक्शन सेलिब्रेट करते हुए देखा है। दोनों को 'सरदार उधम सिंह' (Sardar Udham) के प्रीमियर में एक साथ देखा गया था। वे एक साथ वेकेशन पर भी गए थे लेकिन दोनों ने वहां से कभी भी साथ में पोज करते हुए कोई फोटो शेयर नहीं किए थे। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि दोनों की शादी होगी या सगाई की खबरों की तरह ये भी सिर्फ खबरें ही हैं। वैसे दोनों के फैंस इस खबर को लेकर के काफी एक्साइटेड हैं और अगर दोनों की शादी होती है तो काफी इंटरेस्टिंग होगी।