भारत माता को गाली देने वाले नसीम को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिर बोला हिंन्दुस्तान जिंदाबाद

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक युवक ने भारत माता के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.दरअसल नसीम नाम का युवक जो कि सादीगंज उत्तरी कस्बा मछलीशहर थाना मछलीशहर जौनपुर का रहने वाला है। पिछले ही दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपशब्द व गालियां दे रहा था.

इतना ही नहीं इस नसीम नाम के युवक ने वीडियो शेयर करने के साथ कहा था कि ‘करदो इस वीडियो को वायरल .’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल होते ही बुधवार को विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल के कई पदाधिकारियों ने स्थानीय मछली शहर थाने में नईम के खिलाफ तहरीरी दी थी जिसमें कहा गया था कि नसीम ने जो भारत माता के लिए कहा है उससे हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है.

इस तहरीर के आधार पर नसींम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ गुरुवार ही जौनपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी नसीम को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद अब नसीम की अक्ल ठिकाने पर आई है, इसने पुलिस के सामने माफी है और साथ ही कहा है कि अनजाने में हिंन्दुस्तान के लिए जो अपशब्द कहे हैं उसके लिए मैं देशावासियों से क्षमा मांगता हूं. मैं हिंन्दुस्तान मै रहता हूं.यहां का नमक खाता हूं. इसलिए पूरे देशवासियों से निवेदन है कि हमें माफ कर दें। आइंदा ऐसी गलती नहीं होगी, हिंदुस्तान जिंदाबाद.