सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद क्या मुंबई छोड़ कर जा रही शहनाज गिल? पढ़ें पूरा सच

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक पड़ने के कारण हो गया था। उस दिन के बाद से उनकी खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लोगों की नजरों से कहीं दूर चली गई। काफी समय तक वह न तो कहीं नजर आई और न ही सोशल मीडिया पर उनकी कोई पोस्ट आई। सिडनाज के फैंस को लगने लगा कि सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली शहनाज कहां गायब हो गईं। तब से शहनाज कब वापस आएंगी इसी को लेकर के तरह तरह की खबरें आ रही हैं।

शहनाज अब धीरे- धीरे अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आने लगी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपने काम पर वापस आ गई हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'हौंसला रख' (Honsla Rakh) 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं, जिसके प्रमोशन में एक्ट्रेस जुट गईं हैं। ऐसे में एक वीडियो वायरल होने लगा कि सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज हमेशा- हमेशा के लिए मुंबई छोड़कर जा रही हैं। इस खबर से सिडनाज (Sidnaaz) के फैंस उनके लिए परेशान होने लगे। तो अब इस बात की सच्चाई सामने आ गई हैं। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक अभी तक फिलहाल इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वी़डियो को एक यूट्यूब चैनल द्वारा बनाया गया है। ये यूट्यूब चैनल सिर्फ व्यूज और लाइक्स के लिए ऐसे ही वीडियोज शेयर करता है। वहीं हाल ही में 'हौंसला रख' फिल्म में उनके को-एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने शहनाज के साथ एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर शहनाज के फैंस काफी खुश हैं। शहनाज इस वीडियो में मुस्कुरा रही हैं जिसे देखकर उनके फैंस को काफी तस्सली हुई है।