आर्यन खान की गिरफ़्तारी के बाद इस बड़े ब्रांड ने किंग खान से एक झटके में तोड़ा नाता

मुंबई में एक औषधीय मामले में उनके बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के सामने नई मुश्किलें आ गई हैं। खबर है कि बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद अब एक बड़े ब्रांड ने शाहरुख से अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। यह बताया गया है कि पिछले मल्टीप्लेक्स दिनों में, ब्रांड ने अग्रिम भुगतान के बाद शाहरुख खान के बुलेटिनों को बंद करने का आह्वान किया है।

द इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने कहा कि एडटेक की उत्पत्ति, पिछले मल्टीप्लेक्स दिनों में ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे विवादों का सामना करने के बाद, अग्रिम बुकिंग के बावजूद शाहरुख खान के लिए बुलेटिन देख चुकी है। वापस ले लिया गया है। समाचार के अनुसार, जब पहुंचे, तो बायजू के एक स्पीकर ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

इस मामले से वाकिफ लोगों ने बताया कि बायजू के साथ शाहरुख खान की डील ने सामान्य कीमत 3-4 करोड़ रुपये तय की है। SRK 2017 से कंपनी के ब्रांड प्रतिनिधि हैं और उनके शामिल होने के बाद, कंपनी का भी काफी विकास हुआ है। उन्होंने कहा, ‘उन्होंने (बायजू) शाहरुख से जुड़े सभी अपग्रेड फिलहाल के लिए रोक दिए हैं। इसे वापस लेना पड़ा क्योंकि शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी गैर-सहमति (उनके बेटे से संबंधित विशिष्ट मामले पर) को देखते हुए उनके साथ उन्नयन में शामिल नहीं होना चाहती। यह स्पष्ट नहीं है कि क्या बायजू ने शाहरुख को ब्रांड प्रतिनिधि के रूप में छोड़ने का फैसला किया है, सूत्र ने कहा। ‘ये रिलीज अग्रिम रूप से आरक्षित थे-जैसा कि प्रक्रिया है-इसलिए उन सभी को रोकने में कुछ समय लगा।’