आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बढ़ रही शाहरुख और सलमान के परिवार में नजदीकियां!

शाहरुख और सलमान खान

शाहरुख और सलमान खान

बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में इस महीने की शुरुआत से न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन को एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। वो कहते हैं न कि असली दोस्ती की पहचान बुरे वक्त में ही होती है। इस केस में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस कठिन समय में सलमान खान (Salman Khan) उनके सच्चे दोस्त बनकर सामने आए हैंं। वैसे तो शाहरुख और सलमान की दोस्ती काफी पुरानी है। इस दोस्ती की शुरुआत साल 1995 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'करण अर्जुन' (Karan Arjun) से हुई थी। इसके बाद उनके दोस्ती कभी ऑन तो कभी ऑफ मोड में रहने लगी, लेकिन आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख और बॉलीवुड के दबंग खान की दोस्ती में काफी तगड़ी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख के इस कठिन समय में सलमान की फैमिली उनकी फैमिली के काफी करीब आ गई है।

आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात को एनसीबी (NCB) ने हिरासत में लिया था। जिसके बाद सलमान खान वह पहले स्टार थे जो आर्यन के न्यायिक हिरासत में जाने के बाद शाहरुख की फैमिली के पास उनके घर पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान के अलावा उनकी बहन अलवीरा अग्निहोत्री और पिता सलीम खान भी किंग खान के घर पहुंचे। बॉलीवुड हंगामा कि रिपोर्ट्स के अनुसार संकट की यह घड़ी सलमान और शाहरुख के परिवारों को पहले की तरह एक साथ लेकर आई है। एक मीडिया सूत्र ने बताया, 'सलमान के माता-पिता दोनों आर्यन के घर आने की दुआ कर रहे हैं। सलमान शाहरुख पर लगातार नजर रखते हैं, उन्हें लगभग हर दिन फोन करते हैं।' कुछ भी हो, इस मुसीबत ने सलमान और शाहरुख को पहले से कहीं ज्यादा करीब ला दिया है।

इस दौरान सलमान खान के शो 'दस का दम' (Dus Ka Dam) की एक पुरानी वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस वीडियो में किंग खान इस बात को मानते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर वह कभी परेशानी में हैं तो सलमान उनकी और उनके परिवार की मदद करेंगे। इस वीडियो क्लिप में सलमान खान शाहरुख से पूछते हैं, "आपका है कोई थिक और थिन में।" जिस पर शाहरुख जवाब देते हैं, "सलमान यार, मैं अगर कभी ट्रबल में हूं, असल में मुझसे ज्यादा अगर मेरी फैमिली कभी ट्रबल में है तो तुम हो।" आपको बता दें कि आर्यन खान इस समय आर्थर रोड जेल में है। सुपरस्टार के बेटे की बेल की सुनवाई मंगलवार से बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में चल रही है। बुधवार को हुई सुनवाई में अदालत ने आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के वकीलों की दलीलें सुनी। जिसके बाद आज गुरुवार को हाईकोर्ट में एनसीबी आरोपी पक्षों की दलीलों का जवाब देगी।