'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को मिल गई अपनी नई दयाबेन! देखें वीडियोज

TMKOC: दयाबेन और सुमन पुरी

TMKOC: दयाबेन और सुमन पुरी

सोनी सब टीवी के कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लोग खूब दीवाने है। इस शो के फैंस नए तो नए पुराने एपिसोड्स को भी रिपीट कर कर के देखते हैं। शो के हर कैरेक्टर से लोगों का अपना एक खास लगाव हैं। फिर चाहें वो जेठालाल (Jethalall) हों या बबिता जी (Babita Ji), अय्यर भाई (Ayyer) हों या फिर तारक मेहता (Tarak Mehta) इस शो का हर किरदार फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। ऐसा ही एक नाम है 'दयाबेन' (Dayaben) का, शो में ये किरदार जेठालाल की पत्नी का है, जिसे दिशा वकानी (Disha Vakani) निभा रही थी। शो में दिशा वकानी की अनोखी आवाज और एक्टिंग के दीवानों की कमी नहीं है। तो अब इंटरनेट पर छोटी दया काफी तेजी से वायरल हो रही है। ये छोटी दया एक नौ साल की बच्ची सुमन पुरी (Suman Puri) हैं, जो एक्ट्रेस की हूबहू एक्टिंग करती हैं।

सुमन पुरी टीएमकेओसी (TMKOC) की दया बेन की वीडियोज को लिप सिंक करके उनकी बहुत ही बढ़िया मिमक्री करती हैं। 9 साल की ये बच्ची सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फोटो वीडियो शेयरिंग ऐप पर अपने कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इन वीडियोज में सुमन, दयाबेन की इतनी अच्छी मिमिक्री कर रही हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। सुमन पुरी की इन वीडियोज की पॉपुलैरिटी कुछ ही दिनों में काफी बढ़ गई है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग सुमन पुरी को शो की नई दयाबेन भी बोल रहे हैं। 

सुमन पुरी का ये इंस्टाग्राम पेज "suman_tmkuc" के नाम से है। इस पेज के हजारों की संख्या में फॉलोअर्स हैं। ये इंस्टा पेज एक महीने पहले ही शुरु किया गया है। सुमन पुरी अपने इस पेज से काफी चर्चा में आ गईं हैं। छोटी दया के हर पोस्ट पर लगभग हजारों लाइक्स आते हैं। सुमन पुरी इससे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कॉपी करने को लेकर के चर्चा में रही हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिएक्ट भी किया था। एक्ट्रेस ने सुमन की काफी तारीफ भी की थी।