कटरीना कैफ संग अपने रोके की खबरों पर बोले विक्की कौशल, 'मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा, जब समय सही होगा'

विक्की कौशल और कटरीना कैफ

विक्की कौशल और कटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जोड़ी पिछले दिनों काफी से सुर्खियों में रही है। खबर थी कि दोनों की रोका सेरेमनी हो गई है। हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' ( Sardar Udham) रिलीज हुई है। रिलीज के बाद से ही फिल्म की तारीफ चारो ओर हो रही है। इसके बाद अब एक्टर ने अपने और कटरीना के रोके की अफवाह पर बातचीत की है। रोके की अफवाह उनके फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही सामने आई थी।

कुछ हफ्ते पहले, विक्की की रूमर्ड गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ रोका सेरेमनी की खबरें सामने आई थी। जिसके बाद सामने आया कि ये खबरें झूठी हैं। एक मीडिया से बातचीत करते हुए 'सरदार उधम सिंह' एक्टर ने इस मामले में अपनी बात लोगों के सामने रखी है। इन अफवाहों को फैलाने के लिए एक्टर ने पत्रकारों को दोषी ठहराते हुए मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "यह खबर आपके दोस्तों द्वारा ही फैलाई गई थी (हंसते हुए)। मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा, जब समय सही होगा। उसका भी टाइम आएगा।" 

पिछले काफी समय से विक्की और कटरीना के रिलेशनशिप की खबरें आती रहती हैं। एक्टर को कटरीना से मिलने जाते हुए कई बार स्पॉट भी किया जा चुका है, वहीं कटरीना कैफ शुक्रवार को 'सरदार उधम सिंह' की स्क्रीनिंग में भी दिखाई दीं थी। कटरीना ने इस फिल्म के लिए डायरेक्टर शूजीत सरकार (Shoojit Sircar) की खूब तारीफ की थी, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने विक्की कौशल की भी तारीफ की थी। वहीं विक्की और कटरीना की सगाई की खबरों पर एक ओर जहां एक्ट्रेस की टीम ने सफाई दी थी, वहीं दूसरी ओर एक्टर के भाई सनी कौशल ने भी इस बात से इंकार किया था। उन्होंने इस बारे में एक मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था, "मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गया था जब अफवाहें आने लगीं। इसलिए, जब वह घर लौटा, तो मॉम और डैड ने उससे मज़ाक में पूछा, 'अरे यार, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे। '। और फिर विक्की ने उनसे कहा, 'जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो'।" बता दें कि न तो कटरीना कैफ और न ही विक्की कौशल दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है।