बहन को मारता था उसका पति, भाइयों ने मिलकर की जीजा की जमकर धुनाई


सोशल मीडिया पर हर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. हाल ही में राजस्थान के भरतपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो युवक अपने जीजा के हाथ पैर बांधकर घर में उसे बेहरमी से पीट रहे हैं.और पीडिता के घरवाले बाहर खड़े होकर मोबाइल से वीडियो बना रहे थे.

दरअसल यह मामला मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित गोपालगढ़ मोहल्ले का है. जिसमें बताया जा रहा है कि पीडित की शादी करीब दो साल पहले मडरपुर गांव में हुई थी लेकिन उसका पति उसके साथ मारपीट करता था जिसकी वजह से वो अपने पति से काफी परेशान रहती थी.महिला ने परेशान होकर अपने भाईयों से शिकायत की . 

अब जीजा का आरोप है कि दोनों सालों ने मिलकर उसे घर ले और कमरे में पलंग पर लेटाया और हाथ पैर बांधकर कपड़ा ठूस दिया और उन्होंने जमकर मेरे पिटाई लगाई. इस वीडियो को वायरल होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.पुलिस ने घायल जीजा को अस्पताल में भर्ती कराया और उसके दोनों सालों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

दो पक्षों से पूछताछ के बाद पता चला की ये पति पत्नी के बीत का मामला है. पति अपने पत्नी के साथ मार पिटाई करता था, दोनों में हर रोज झगड़ा रहता था, इसी वजह से दोनों भाईयों ने मिलकर अपने जीजा की जमकर पीटाई की थी.