'शाहरुख सर, भारत छोड़कर परिवार के साथ पाकिस्तान शिफ्ट हो जाइए'

शाहरुख खान (फोटो इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान (फोटो इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फैमिली आर्यन खान (Aryan Khan) की वजह से इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रही है। बॉलीवुड किंग की काफी फैन फॉलोविंग  है, उनके फैन्स दुनिया भर में है और उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख को एक पाकिस्तान एंकर ने भारत छोड़ने की सलाह दी तो एक्ट्रर के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

दरअसल, पाकिस्तानी एंकर वकार जाका (Waqar Zaka) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- 'शाहरुख सर, भारत छोड़िए और अपनी फैमिली के साथ पाकिस्तान में शिफ्ट हो जाइए। नरेंद्र मोदी सरकार आपके परिवार के साथ कर रही, यह बेवकूफी है। मैं शाहरुख के साथ खड़ा हूं।'' इसके बाद क्या था शाहरुख खान के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और पाकिस्तान की कमियों का बताना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा - 'ओ भाई भांग पी ली है क्या आज, इतना बुरा वक्त नहीं आया कि वो यहां आएं..Lol.. सबका अब्बू न बनो'

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा - ''कानून सबके लिए समान होता है'

एक अन्य यूजर ने लिखा - 'जिनके अपने किचन खैरात पर चलते हो..वो दूसरों को दावत पर नहीं बुलाते! भूखे पाकिस्तानी...जा के खाना खा ले..भूख से तेरा दिमाग काम नहीं कररहा!'

आज होगी जमानत याचिका पर सुनवाई 

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्थर जेल में बंद है। उनकी जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी।