फारूक अब्दुल्ला ने दिया विवादित बयान- कहा हिन्दुस्तान के इतने टुकड़े होंगे कि इसे रोका नहीं जा सकेगा

गुरूवार को नेशनल कॉफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी नफरत को भारत में चुनाव जीतने का हथियार बना रही है.अब्दुल्ला ने लोगों से जम्मू-कश्मीर के साथ-साथ देश को बचाने के लिए नफरत से लड़ने का आह्वान किया और साथ और चेतावनी देते हुए कहा कि यदि लोगों के बीच में नफरत बढ़ती है तो भारत को बिखरने से कोई नहीं रोक पाएगा. बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान के इतने टुकड़े होंगे कि इसे रोका नहीं जा सकेगा.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, फारूक अब्दुल्ला का कहना है कि अब्दुल्ला ने बीजेपी पर यूपी में चुनाव जीतने के लिए नफरत और फूट डालने की राजनीति करने का आरोप लगाया है, इसके साथ ही फारुक ने कहा कि 2019 में बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद बीजेपी सत्ता में आई थी. आज ये फिर से जम्मू में यूपी का चुनाव जीतने के लिए नफरत फैला रहे हैं.

इसके साथ महूबबा फुफ्ती ने बीजेपी को विवादित बयान देते हुए कहा है कि जैसे तालिबान ने अमेरिका को वहां से भगाने के लिए मजबूर किया उसी तरह से एक दिन सब्र का  इम्तेहान टूटेगा और दावा करते हुए कहा कि  जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा दोबारा दिया जाएगा.