आर्यन खान ने मंगवाई थी हजारों की ड्रग्स, नई चैट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

आर्यन खान ड्रग्स मामलें में एनसीबी के हाथों कई सबूत लगें हैं जिससे आर्यन खान के साथ-साथ अनन्या पांडे की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं. बता दें कि एनसीबी को अब आर्यन और अनन्या की एक नई चैट मिली है.


मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीबी के हाथ लगी चैट में ड्रग्स की लेनदेन के साथ ही एनसीबी का भी जिक्र हुआ है. एक ग्रुप चैट का भी स्क्रीनशॉट सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस चैट में आर्यन को ‘कोकेन टुमारो’ का प्रस्ताव देते हुए देखा गया है. इसके अलावा एक चैट में आर्यन खान एनसीबी के नाम पर अपने दोस्तों को धमका भी रहें हैं.


हालांकि, आर्यन खान अपने दोस्तों को एनसीबी के नाम पर तो धमका रहें हैं लेकिन धमकाने का उद्देश्य क्या है इस बारे में कुछ साफ नहीं कहा जा सकता है. सूत्रों के मुताबिक, व्हाट्सएप चैट में आर्यन खान, अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे हैं. आर्यन खान ने अचित कुमार से 80 हजार रुपये की ड्रग्स मंगवाई थी.


आपको बता दें कि एनसीबी इन चैट्स के आधार पर अनन्या पांडे से लगातार पूछताछ कर रही है. एनसीबी को पहले जो चैट मिली थी उसमें आर्यन और अनन्या के बीच गांजे को लेकर बात-चीत हुई थी और इस चैट को दिखाकर एनसीबी ने अनन्या से पूछताछ की.


बताते चलें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन की जमानत अर्जी को मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों ने ही खारिज कर था जिसके बाद आर्यन खान की जमानत की अर्जी बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई गई है और उसपर जल्द ही फैसला आ सकता है.