पाक की जीत पर भारत विरोधी नारे लगाने के आरोप में कश्मीरी छात्रों पर केस दर्ज

 

दुबई में जारी टी-20 वर्ल्ड कप में भारत पर पाकिस्तान की जीत के बाद पाकिस्तान के समर्थक नारेबाजी व जश्न मनाते हुए दिखाई दिए थे. दरअसल पाकिस्तान की जात के बाद श्रीनगर के जीएमसी और स्किम्स में तमाम छात्रों ने खुशी मनाई है साथ ही पटाखें छोड़कर खुशी भी मनाई है.

इस मामले के बाद  यूएपीए कानून के तहत उनके सभी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. जम्मू कश्मीर के साथ ही केंन्द्र सरकार ने इस मामले को सख्त लिया है. बताया जा रहा है कि कभी भी इऩकी गिरफ्तारी हो सकती है. 

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसे बाद बवाल मच गया था. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि  जीएमसी और स्किम्स में पाकिस्तान परस्त नारेबाजी करते स्टूडेंट्स देखे जा रहे हैं साथ ही स्टूडेंट्स पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे है.

वहीं जैसे ही ये घटना हुई कभी पंजाब में भी कश्मीरी स्टूडेंट्स की पिटाई की घटना समाने आई है. जम्मू-कश्मीर स्टूडेंट्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय प्रवक्ता नासिर खुहेमी ने अपने ट्टीट में बताया है कि पंजाब के संगरूर और खरड़ में कश्मीरी छात्र अपने कमरे मैं भारत-पाक का मैच देख रहे थे तभी कुछ छात्र उनके कमरे में घुस आए और उनके साथ मारपीट की.