क्या रणवीर और दीपिका कर रहे हैं फैमिली प्लानिंग, जानिए एक्टर को चाहिए कैसे बच्चे!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के फेमस कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी खबरों में रहते हैं। आज 16 अक्टूबर से रणवीर सिंह शो 'द बिग पिक्चर' (The Big Picture) के साथ अपना टेलीविजन डेब्यू करने जा रहे हैं। ये शो 16 अक्टूबर से हर शनिवार रात 8 बजे कलर्स टीवी (Colors TV) पर प्रसारित होगा। इस शो के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुकें हैं। अपने टीवी डेब्यू, 'द बिग पिक्चर' के एक नए प्रोमो में, रणवीर सिंह अपनी शादी और भविष्य के बच्चों के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस नए प्रोमो वीडियो में रणवीर कह रहे हैं, "जैसा कि आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। भाईसाब आपकी भाभी इतनी क्यूट बेबी थी न। मै तो रोज उसकी बेबी फोटोज देखता हूं, कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए।" इसके बाद एक्टर ने आगे कहा, "मैं शॉर्टलिस्ट बना रहा हूं नाम के, अगर आप माइंड नहीं करेंगे तो मै ले लूं आपसे, शौर्य?" वीडियो की शुरुआत होती है रणवीर सिंह के डांस के साथ। वीडियो में वह अपने गाने पर डांस करते हुए नजर आते हैं। इसके बाद वह कंटेस्टेंट का इंट्रोडक्शन करवाते हैं।

इसके बाद कंटेस्टेंट की मां अपने बेटे की तारीफ करते हुए फ्रेम में नजर आईं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके बेटे की किस्मत बदल जाएगी और उन्हें दीपिका पादुकोण जैसी बहू मिलेगी। इसके बाद रणवीर ने कंटेस्टेंट से कहा कि उन्हें अभय की मूंछों की वजह से उनसे जलन हो रही है। एक्टर ने कहा, "2012-13 में जब मैं 'रामलीला' (RamLeela) की शूटिंग कर रहा था तब मेरी भी ऐसी ही मूंछें थीं। मैं अपनी मूंछों को स्टाइल करता था और मुझे इस पर गर्व था।" इसके बाद कंटेस्टेंट ने रणवीर को बताया कि है वास्तव में एक्टर ने ही उन्हें मूंछें बढ़ाने के लिए प्रेरित किया था।