दादा साहब फाल्के अवार्ड जीत कर वापस आए रजनीकांत तो थलाइवा का हुआ जोरदार स्वागत

दादा साहब फाल्के पुरस्कार विजेता रजनीकांत

दादा साहब फाल्के पुरस्कार विजेता रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को सोमवार को दादा साहब फाल्के अवार्ड (Dadasaheb Phalke Award) से सम्मानित किया गया है। इसके बाद वह मंगलवार को घर वापस आए हैं, जिसके बाद चेन्नई में एक्टर का जोरदार स्वागत किया गया है। रजनीकांत के स्वागत में उनके फैंस ने एक्टर के नाम के जयकारे लगाए हैं। वहीं एक्टर के घर के बाहर उनके चाहने वालों की भीड़ जमा हो गई।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस समय एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में रजनीकांत के घर के बाहर लगी हुई भीड़ को देखा जा सकता है। जो थलाइवा के नारे लगा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सुपरस्टार के घर के बाहर भीड़ जमा है और रजनीकांत अपने घर के बाहर खड़े होकर के फैंस का अभिवादन कर रहे हैं। वह हाथ जोड़कर फैंस की ओर नमस्कार करते हैं, जिसके बाद फैंस लव यू थलाइवा, थलाइवा बोलने लगते हैं।

प्रतिष्ठित सम्मान दादा साहब फाल्के अवार्ड मिलने के बाद थलाइवा ने अपनी स्पीच में सभी का धन्यवाद दिया। रजनीकांत ने कहा, "मैं यह पुरस्कार अपने गुरु और मेंटर के बालाचंदर सर को समर्पित करता हूं, जिन्हें मैं कृतज्ञता के साथ याद करता हूं। मैं यह पुरस्कार अपने भाई सत्यनारायण राव गायकवाड़ को भी समर्पित करता हूं, जो पिता तुल्य थे। उन्होंने मुझे महान मूल्यों के साथ पाला, और मुझमें आध्यात्मिकता का संचार किया।" रजनीकांत ने अपने सबसे अच्छे दोस्त राज बहादुर को भी याद किया, जिन्होंने उनके एक्टिंग के हुनर को सबसे पहले पहचाना था। उन्होंने अपने सभी निर्माताओं, निर्देशकों, तकनीशियनों और अपने प्रशंसकों को उनके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस दीपावली यानी कि 4 नवंबर को रजनीकांत की फिल्म 'अन्नात्थे' (Annaatthe) सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अन्नात्थे में थलाइवा ग्राम प्रेसीडेंट की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। सुपरस्टार को आखिरी बार एआर मुरुगादॉस (AR Murugadoss) द्वारा निर्देशित 'दरबार' (Darbar) में पर्दे पर देखा गया था।