सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम और तैमूर में है बेहद प्यार, बुआ सबा की फोटोज देखकर आपको हो जाएगा अंदाजा

इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान

इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) काफी चर्चा में रहते हैं। सैफ की तरह उनके बेटे भी काफी फेमस हैं। आए दिन उनकी कोई न कोई खबर मीडिया में छायी रहती हैं। हाल ही में सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) खबरों में है। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दोनो की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इब्राहिम और तैमूर की ये फोटो काफी क्यूट है और इसमें दोनो भाइयों का प्यार उभर कर आ रहा है।

सैफ की बहन सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सबा ने अपने भतीजों इब्राहिम और तैमूर की फोटोज शेयर की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं इब्रहिम और तैमूर दोनो ने ही एक जैसा टैटू बनवाया हुआ है। सबा ने ये फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "भाइयों की ट्वीनिंग! एक साथ टैटू..भाइयों में बाहों में! सचमुच..इब्राहिम ... ने टिम के जैसा ही टैटू चुना ... ये कहते हुए कि, मुझे वही चाहिए जो मेरे भाई के पास है! लव द बॉन्ड...महशाअल्लाह। बड़े भाई।" सबा की इन फोटोज पर अब तक ढेरों लाइक्स आ चुकें हैं और फैंस उनके इस फोटो पर अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं।

सबा पटौदी भले किसी फिल्म में नजर न आई हों लेकिन सैफ की बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पटौदी फैमिली के बेहद करीब हैं और आए दिन किसी न किसी की फोटो शेयर करती रहती हैं। इससे पहले अपनी भांजी इनाया के बर्थडे पार्टी से उन्होंने भताजे जेह संग अपना अलग- अलग रिएक्शन वाला एक कोलाज शेयर किया था। उस फोटो में जेह, सबा की गोद में शैतानी करते हुए नजर आ रहे थे। इसके अलावा वह सारा और इब्राहिमल की बचपन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं।