क्या सीएम योगी और अखिलेश यादव हो गए हैं गुमशुदा? जानिए वायरल हो रहे इस पोस्टर की सच्चाई

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में बयानबाजी का सिलसिला जारी है. कभी सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सपा मुखिया अखिलेश यादव के हाल चाल लेते हैं तो कभी अखिलेश यादव सीएम योगी के हाल-चाल लेने लग जाते हैं. फिलहाल, सपा की ओर से पूछा गया है कि सीएम योगी कहां गायब हो गए हैं?

दरअसल, पहले बीजेपी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर पोस्टर जारी करते हुए तंज कसा था. पोस्टर में लिखा हुआ था कि, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दिनभर एसी में बैठकर ट्विटर की चिड़िया उड़ाते रहते हैं. पोस्ट में बीजेपी की ओर से अखिलेश यादव को उनके संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से गुमशुदा बताया गया है.

वहीं, सपा को यह पसंद नहीं आया और सपा की ओर से सीएम योगी पर तंज कसते हुए पोस्टर जारी किया गया. जानकारी के मुताबिक, सपा के मीडिया कंसल्टेंट आशीष यादव ने बीजेपी के इस पोस्टर पर जवाब देते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी गुमशुदा बता दिया. ट्वीट में सीएम योगी से सवाल किया गया है कि वो कहां लापता है?

मालूम हो कि यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके चलते विपक्षी पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि चुनाव तक ऐसे ही विपक्षी पार्टियों के बीच पोस्टर-पोस्टर खेला जाएगा.